नशे में धुत प्रधानाध्यापक ने BSA कार्यालय में जमकर काटा हंगामा, मचा हड़कंप

Edited By Ramkesh,Updated: 17 Dec, 2020 01:32 PM

drunken headseverely creates chaos in bsa office

उत्तर प्रदेश के महराजगंज में जनपद के BSA कार्यालय में उस हड़कंप मच गया जब प्रधानाध्यापक संजय सिंह ने नशे में धुत हो तांडव करने लगा। देखते ही देखते प्रधानाध्यापक ने BSA कार्यालय में रखे कंप्यूटर और प्रिंटर को तोड़ दिया।

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज में जनपद के BSA कार्यालय में उस हड़कंप मच गया जब प्रधानाध्यापक संजय सिंह ने नशे में धुत हो तांडव करने लगा। देखते ही देखते प्रधानाध्यापक ने BSA कार्यालय में रखे कंप्यूटर और प्रिंटर को तोड़ दिया। यह देखकर कार्यालय बंद कर पुलिस को बुलाना पड़ा।
PunjabKesari
बता दें कि मामला मिठौरा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय का बताया जा रहा है। जहां प्रधानाध्यापक संजय सिंह ने नशे में धुत हो कर BSA कार्यालय पहुंचा। किसी बात को लेकर प्रभारी से उलझ गया। बात इतनी बिगड़ गई की कार्यलय में रखी फाइल, कंप्यूटर और प्रिंटर को तोड़ कर बाहर फें क दिया। BSA ने मामले की जानकारी मौके पर पुलिस को दी। कोतवाल मनीष सिंह ने कलेक्टर पुलिस चौकी के प्रभारी अंकित सिंह को मौके पर भेजा। इसके बाद पुलिस टीम नशे में धुत शिक्षक को पकड़ के ले आए ,उसका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि बुधवार को BSA कार्यालय में अध्यापक संजय सिंह नशे की हालत में कार्यालय पहुंचा।  कार्यालय में पहुंचते ही BSA को गाली देने लगा अन्य कर्मियों से भी उलझ गया। कार्यालय के कंप्यूटर, प्रिंटर को उठाकर तोड़ दिया। फाइल इधर-उधर फेंक दे। जिसकी सूचना मिली है। जिसके बाद मौके पर पुलिस को भेज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका मेडिकल कराया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जायेगी। 

गौरतलब है कि बेसिक शिक्षा विभाग के प्रधानाध्यापक संजय सिंह की दबंगई के किस्से विभाग में लंबे समय से चर्चा में है।संजय सिंह कई बार हंगामा कर चुका है। विभागीय चर्चा के मुताबिक फर्जी दरोगा बन वसूली के मामले में वह पकड़ा जा चुका है, जेल भी जा चुका है। उसके खौफ का आलम यह है कि खंड शिक्षा अधिकारी भी इसके खिलाफ कार्रवाई से परहेज करते हैं। कोई से उलझना नहीं चाहता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!