आगरा: हाइटेंशन तार की चपेट में आई बारात की डबल डेकर बस, 2 की दर्दनाक मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 30 Apr, 2018 09:52 AM

उत्तर प्रदेश में आगरा के कागारौल क्षेत्र में बारात की डबल डेकर बस में करंट उतरने से 2 बरातियों की मौत हो गई और अन्य 5 झुलस गए। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर उनके एक वाहन को फूंक दिया और 2 वाहनों में तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर...

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के कागारौल क्षेत्र में बारात की डबल डेकर बस में करंट उतरने से 2 बरातियों की मौत हो गई और अन्य 5 झुलस गए। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर उनके एक वाहन को फूंक दिया और 2 वाहनों में तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिए। इस घटना कम से कम 5 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया ताजगंज इलाके के धाधूपुरा निवासी बिशनस्वरुप के 2 बेटों शादी थी। रविवार रात करीब 10 बजे डबल डेकर बस करीब 60 बारातियों को लेकर घाधूपुरा गांव से कागारौल जा रही थी। रास्ते में बेमन गांव के पास सड़क पर उच्चशक्ति बिजली के लटके तार के सपर्क में आग गई जिससे बस में करंट उतर आया।

इस हादसे में दूल्हों के बिशनस्वरुप (65) और एक बराती जगदीश (60) मौत हो गई जबकि 5 बाराती झुलस गए जिसमें 3 बारातियों को उपचार के बाद घर भेज दिया जबकि गंभीर रुप से झुलसे 2 लोगों को पुष्पाजंलि अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद मौके पर वहां पहुंची कागारौल थाने की पुलिस को बेमन गांव के 600-700 ग्रामीणों ने घेर लिया और पथराव कर दिया।

गुस्साए ग्रामीणों ने कागारौल और मलपुरा थाने के 3 वाहनों में तोड़फोड़ की और एक वाहन को आग लगा दी। ग्रामीणों द्वारा किए गए पथराव में 4 पुलिसकर्मियों को चोट आई है। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी कई थानों की पुलिस लेकर मौके पर पहुंचे और हालात को काबू किया। इस घटना के सिलसिले में बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने बताया कि अब हालात सामान्य हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!