देवरिया में लापरवाहियों की सारी हदें पार, जिला अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मी ने वीडियो वायरल कर बयां किया दर्द

Edited By Anil Kapoor,Updated: 02 May, 2020 05:36 PM

district hospital s health worker said the video viral pain

एक ओर जहां पूरे देश में कोरोना वायरस को लेकर कड़ी सतर्कता बरती जा रही है, वहीं दूसरी तरफ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए सब को आगाह किया जा रहा है। जानकारी मुताबिक देवरिया जिला अस्पताल में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर मे ड्यूटी पर तैनात लैब टेक्नीशियन...

देवरिया: एक ओर जहां पूरे देश में कोरोना वायरस को लेकर कड़ी सतर्कता बरती जा रही है, वहीं दूसरी तरफ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए सब को आगाह किया जा रहा है। जानकारी मुताबिक देवरिया जिला अस्पताल में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर मे ड्यूटी पर तैनात लैब टेक्नीशियन और अन्य कुछ स्वास्थ्यकर्मियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें 1 स्वास्थ्यकर्मी इस वायरल वीडियो में अपनी स्थिति बता रहा है और सरकार की कैसी व्यवस्था है देवरिया में उसको वह अपने वीडियो में बयां कर रहा है।

इस वीडियो में स्वास्थ्यकर्मी बता रहा है कि कैसे वह एक व्यक्ति से बात कर रहा है और अपनी दुख भरी दास्तां उसको बता रहा है। हम लोग कैसे ड्यूटी कर रहे हैं। स्वास्थ्यकर्मी का कहना है कि हम लोग ड्यूटी करते-करते खुद ही कोरोना हो गए हैं। स्वास्थ्यकर्मी का कहना है कि जो लोग इस गाड़ी में दिख रहे हैं वह स्वास्थ्यकर्मी है और पूर्णा मरीजों का सैंपल लेने के लिए कार्य कर रहे हैं। कर्मी ने बताया कि करीब 100 मरीज हैं जिनका हमें सैंपल लेना है और इसमें ना हम लोगों के साथ कोई पैथोलॉजिस्ट हैं ना कोई डॉक्टर है केवल लैब टेक्नीशियन लोगों को जबरदस्ती भेजा गया है।

बता दें कि एक ही गाड़ी में 9 लोगों को एक साथ बैठाया गया है। इसमें कोई सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था नहीं है। होटल की व्यवस्था भी नहीं है। स्वास्थ्यकर्मी का कहना है कि जो हम लोग कलेक्शन करेंगे उसके बाद कार्य निपटाने के बाद जाएंगे घर में अब परिवार बीवी बच्चों के साथ रहेंगे तो उनको भी इन्फेक्शन कर सकते हैं। कौन मरीज है, कौन नहीं है, किसको क्या बीमारी है, इस बात का कुछ पता नहीं लगा पा रहा है। हमारे अधिकारी कुछ सुनने का नाम नहीं ले रहा है। केवल टेलीफोन से काम का बोल रहे हैं जल्दी कीजिए जल्दी कीजिए। अब यह बताइए हम लोग कितने रिस्क में हैं ?

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!