संगम शहर इलाहाबाद से सीधी उड़ान सेवा होगी गुरूवार से शुरू

Edited By Ruby,Updated: 13 Jun, 2018 06:59 PM

direct flight service from sangam city allahabad will start from thursday

उत्तर प्रदेश का संगम शहर इलाहाबाद गुरुवार से शुरू होने वाली सीधी उड़ानों से लखनऊ, पटना, इंदौर और नागपुर से जुड़ जाएगा।  राज्य नागर उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी गुरुवार को बमराउली हवाई अड्डे से 1240 बजे इलाहाबाद से लखनऊ की पहली उड़ान का...

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश का संगम शहर इलाहाबाद गुरुवार से शुरू होने वाली सीधी उड़ानों से लखनऊ, पटना, इंदौर और नागपुर से जुड़ जाएगा।  राज्य नागर उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी गुरुवार को बमराउली हवाई अड्डे से 1240 बजे इलाहाबाद से लखनऊ की पहली उड़ान का उद्घाटन करेंगे। 

क्षेत्रीय कनेक्टिविटी स्कीम (आरसीएस) के तहत, जेट एयरवेज संगम शहर से कई गंतव्यों तक उड़ानें शुरू करेगी।  तय कार्यक्रम के अनुसार जेट एयरवेज 14 जून से लखनऊ-इलाहाबाद-पटना उड़ान शुरू करेगी। इलाहाबाद-नागपुर-इंदौर उड़ानें 16 जून से शुरू की जाएगी। जेट एयरवेज सप्ताह में तीन दिन यात्रियों का सफर पूरा करायेगी। 

नंदी ने बुद्धवार को यहां बताया कि यात्री इलाहाबाद से लखनऊ सिर्फ 30 मिनट में पहुच जायेंगे। उन्होंने बताया कि इलाहबाद से शीघ्र ही बिहार, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र तथा अन्य शहरों को विमान सेवाये शुरू की जायेगी। एटीआर क्षेणी का यह विमान 72 सीटर होगा।   

जेट एयरवेज के अनुसार क्लाइट संख्या 9डब्लू3555 14 जून से सप्ताह में तीन दिन लखनऊ से 7:30 बजे उड़ान भरकर आठ बजकर पांच मिनट में इलाहाबाद का सफर पूरा करायेगी। आठ बजकर 35 मिनट पर उड़ान भरने के बाद यात्रियों को दस बजकर 15 मिनट पर पटना पहुंचायेगी। वापसी में विमान दस बजकर 40 मिनट पर उड़ान भरकर 12 बजकर 20 मिनट पर इलाहाबाद पहुंचेगा। लखनऊ में यह विमान एक बजकर 25 पर पहुंचेगा।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!