डिंपल यादव का दावा, सपा के बनवाए लवर्स पार्क में BJP लगाएगी प्यार पर पहरा

Edited By ,Updated: 17 Feb, 2017 11:03 AM

dimple yadav claims sp bjp will have made love lovers park guard

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने यूपी चुनाव में युवाओं को समाजवादी पार्टी की तरफ आकर्षित करने का नया दांव चला है। कन्नौज से सांसद डिंपल ने दावा किया कि...

लखनऊः अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने यूपी चुनाव में युवाओं को समाजवादी पार्टी की तरफ आकर्षित करने का नया दांव चला है। कन्नौज से सांसद डिंपल ने दावा किया है कि सपा सरकार ने अपने कार्यकाल में युवा प्रेमियों के लिए सुरक्षित पार्क बनाए थे। लेकिन बीजेपी सरकार आई तो उनके प्यार पर पहरा लग सकता है। लखनऊ की सरोजिनीनगर विधानसभा सीट पर एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए डिंपल ने युवाओं को सावधान करते हुए कहा कि वो बीजेपी के एंटी रोमियो स्क्वाड के बहकावे में न आएं। बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में महिलाओं से छेड़छाड़ रोकने के लिए एंटी-रोमियो स्क्वाड बनाने की बात कही है।

सपा ने बनवाए थे लवर्स पार्क 
डिंपल यादव का दावा है कि सपा ने तो लवर्स पार्क बनवाए थे, लेकिन बीजेपी सरकार ने अपने घोषणा पत्र में एंटी-रोमियो स्क्वाड स्क्वैड लागू करने की बात कही है। जिसके अनुसार प्रेमी जोड़ों को प्रताड़ित किया जाएगा और उनकी अपना जीवनसाथी चुनने की आजादी को खत्म कर दिया जाएगा। सपा प्रत्याशी अनुराग यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए डिंपल ने कहा कि सपा सरकार ने जनेश्वर मिश्र पार्क सहित कई ऐसी जगहें बनवाई हैं जहां सुरक्षित वातावरण है। उन्होंनेे कहा कि इन पार्कों में सब अपने बच्चों के साथ खेल सकते हैं, अपनी मां, पत्नी और यहां तक कि अपनी गर्लफ्रेंड को भी ले जा सकते हैं। 

बीजेपी द्वारा वैलेंटाइन डे के विरोध पर साधा निशाना
डिंपल ने बीजेपी द्वारा लव जिहाद और वैलेंटाइन डे के विरोध पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार ने डायल 100 के जरिए न केवल पुलिसिंग में सुधार किया है बल्कि महिला हेल्पलाइन नंबर 1090 से करीब 6 लाख लड़कियों को मनचलों से बचाया है। बीजेपी पर हमला करते हुए डिंपल ने कहा कि उनके नेता यह कहकर भ्रम फैला रहे थे कि यूपी में साढ़े 4 मुख्यमंत्रियों का शासन है, लेकिन वही लोग जो यह भ्रम फैला रहे थे आज एक मुख्यमंत्री का चेहरा तक नहीं बन सके। वहीं अखिलेश एक सफल नेता के रूप में उभरे हैं और प्रदेश को विकास की राह पर लेकर आगे बढ़े हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!