Lok Sabha Elections 2019: इस अनोखे अंदाज में धर्मेंद्र ने हेमा के लिए मांगा वोट

Edited By Deepika Rajput,Updated: 10 Apr, 2019 01:08 PM

dharmendra audio viral

बीजेपी के टिकट पर मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी जोरदार प्रचार करने में जुटीं हुई हैं। अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों का दिल जीतने की कोशिश में उन्हें कभी गेहूं की फसल काटते देखा गया तो कभी ट्रैक्टर चलाते।

मथुराः बीजेपी के टिकट पर मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी जोरदार प्रचार करने में जुटीं हुई हैं। अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों का दिल जीतने की कोशिश में उन्हें कभी गेहूं की फसल काटते देखा गया तो कभी ट्रैक्टर चलाते। वहीं पत्नी को जिताने के लिए पति धर्मेंद्र भी मैदान में उतर आए हैं। उन्होंने अनोखे तरीके से मथुरावासियों से हेमा मालिनी को वोट देने की अपील की है।

PunjabKesariधर्मेंद्र ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया है। ऑडियो की शुरुआत गिरिराज धरन की जय और राधे राधे से हो रही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि अपनी फिल्मों के माध्यम से मैंने जी भर कर प्यार बांटा हैं और आप सभी ने उससे भी कहीं अधिक प्यार दिया। इस प्यार के हक से मैं आपसे कुछ मांग रहा हूं, मुझे पूर्ण विश्वास है आप अपने धर्म को निराश नहीं करेंगे। मैं मांग रहा हूं, आने वाले चुनाव में हेमा की बहुत बड़ी जीत।

PunjabKesariउन्होंने कहा कि यह जीत आप सब की होगी। मेरे भाई बहनों हेमा कृष्ण भक्त है, आत्मा से जुड़ी हैं। वह मथुरा की सेवा करना चाहती है। मैं चाहता हूं उसकी ये तमन्ना पूरी हो। मैं आपका धर्म, आपका सत्यकाम, आपका धर्मवीर, आपका वीरू, दुआ करता हूं सब कुछ हो जाए और अपने भारत की जय हो। वहीं उनके इस ऑडियो क्लिप को बीजेपी बहुत शेयर कर रही है।

PunjabKesariबता दें कि मथुरा लोकसभा सीट के लिए 18 अप्रैल को मतदान होना है। इस सीट से बीजेपी ने हेमा मालिनी, गठबंधन ने रालोद के कुंवर नरेंद्र सिंह और कांग्रेस ने महेश पाठक को उम्मीदवार बनाया है। शिवपाल ने भी प्रसपा प्रत्याशी के तौर पर चौधरी जगबीर सिंह नौहवार सिंह को खड़ा किया है। 2014 में मथुरा से लोकसभा के लिए चुने जाने से पूर्व भी हेमा 2003 से 2009 तक तथा 2011-2012 में राज्यसभा सदस्य रह चुकी हैं।

PunjabKesariइस बीच वे संसद की विदेश, परिवहन, पर्यटन, संस्कृति, महिला सशक्तिकरण, सूचना एवं प्रसारण, उद्योग, भारी उद्योग, सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम एवं शहरी विकास व सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालयों की समितियों की सदस्य भी रही हैं। इसके अलावा वे वर्ष 2002-03 में राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम की अध्यक्ष भी रहीं।


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!