डिप्टी CM केशव मौर्य ने रायबरेली को दी 98 परियोजनाओं की सौगात

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 27 Dec, 2020 10:24 AM

deputy cm keshav maurya handed over 98 projects to rae bareli

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में एक अरब से अधिक की 98 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। मौर्य ने विधानसभा बछरावा के ब्लाक शिवगढ़ की ग्राम ओसाह प्राथमिक...

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में एक अरब से अधिक की 98 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। मौर्य ने विधानसभा बछरावा के ब्लाक शिवगढ़ की ग्राम ओसाह प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में लोक निर्माण विभाग की 2381.28 लाख की लागत सें 49 परियोजनाओ का लोकार्पण और 8068.61 लाख की लागत से 49 परियोजनाओं का शिलान्यास बटन दबाकर किया। कुल लगभग एक अरब चार करोड़ 50 लाख की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया गया।

जिले में विभिन्न सम्पर्क मांर्ग, नव निर्माण कार्य, सीसी रोड कार्य, थानों में हास्टल,बैरक,विवचेना कक्ष का निर्माण, आरसीसी लघु सेतु का निर्माण आदि परियोजनाओं के कार्यो का शिलान्यास व जिले के विभिन्न सम्पर्क मार्गो कार्यो का लोकार्पण शामिल है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस के अवसर पर देश के नौ करोड किसानों को 18 हजार करोड़ हस्तातंरित करने का काम भी किया गया है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!