सरकार के खिलाफ ट्रेड यूनियन का प्रदर्शन, कहा- किसानों को पूंजीपतियों की कठपुतली बना दिया

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 26 Nov, 2020 05:30 PM

demonstration of trade union against the government said

उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के कलेक्ट्रेट में अखिल भारतीय ट्रेड यूनियन कांग्रेस एटक के लोगों ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। एटक के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की एवं प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के नाम से संबोधित 10...

मऊः उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के कलेक्ट्रेट में अखिल भारतीय ट्रेड यूनियन कांग्रेस एटक के लोगों ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। एटक के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की एवं प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के नाम से संबोधित 10 सूत्रीय मांग पत्र सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा।

इस बाबत अखिल भारतीय ट्रेड यूनियन कांग्रेस एटक के जिला मंत्री सूर्य देव पांडेय ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश की सरकार जन विरोधी है। वहीं दोनों सरकारों ने सरकारी निकायों के निजीकरण किया जा रहा है, जिससे मजदूर एवं कामगार कर्मचारियों के आगे भुखमरी का संकट पैदा होने वाला है। आज प्रदेश सरकार विद्युत विभाग का निजीकरण करने पर आमादा है। अंग्रेजों के जमाने से जो निकाय या संस्थाए सरकारी हुवा करती थी लगभग सभी का निजीकरण हो चुका है।

वहीं केंद्र सरकार ने किसान विरोधी बिल लाकर किसानों को पूंजीपतियों की कठपुतली बना कर रख दिया है। जिसे ट्रेड यूनियन कांग्रेस कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा। आने वाले दिनों में हम इन्हीं सब मुद्दों को लेकर सड़क पर उतर कर धरना प्रदर्शन करने जा रहें हैं।


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!