आजम खान की तुन्दरूस्ती और जेल से रिहाई के लिए दुआ मांगे: इकबाल खान

Edited By Ramkesh,Updated: 12 May, 2021 12:07 PM

demand for azam khan s humiliation and release from jail iqbal khan

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में आज समाजवादी समर्थक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीम इकबाल खान के कार्यालय पर एक खुसूसी  दुआ मांगी गई।  इस दुआ में सभी लोगों ने आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान की सेहत और सलामती और जेल से रिहाई के लिए खुदा से...

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में आज समाजवादी समर्थक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीम इकबाल खान के कार्यालय पर एक खुसूसी  दुआ मांगी गई।  इस दुआ में सभी लोगों ने आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान की सेहत और सलामती और जेल से रिहाई के लिए खुदा से दुआ मांगी। लोगों ने सब से यह अपील भी की है कि वह सब लोग भी आजम खान की सलामती और सेहत के लिए दुआ मांगे।  जब से आजम खान कोरोना संक्रमित हुए हैं तब से आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान के लिए जनपद रामपुर में लोगों द्वारा दुआओं का सिलसिला जारी है।

समाजवादी समर्थक मोर्चा के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीम इकबाल खान ने कहा दुआ दिल से निकलती है हमारे कायदे मिल्लत और सांसद आजम खान इस वक्त मेदांता हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती हैं इसको लेकर हम तमाम लोग परेशान हैं। उन्होंने बातया कि हम लोग  उनकी सलामती के लिए खुदा से दुआ कर रहे हैं। अल्लाह उनकी हिफाजत फरमाए और उन्हें सेहत तंदुरुस्ती दे उनकी बीमारी की वजह से हमारे ज़ारो क़तार आंसू निकल रहे हैं। उन्होंने कहा  हर नमाज के बाद उनके लिए हम दुआ कर रहे हैं। क्योंकि वह हमारे रहबर हैं हमारे लोकप्रिय नेता हैं। उन्होंने जो रामपुर वालों के लिए किया है वह कभी भुलाया नहीं जा सकता हमने देख लिया है के वे यहां नहीं है जेल में है तो हमारे आंसू पोछने वाला कोई नहीं है।  हमारी रेहबरी करने वाला भी कोई नहीं है आवाम परेशान है और सभी लोग आजम खान की सलामती और रिहाई के लिए दुआ कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!