राज्यपाल से मिला यूपी कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल, जानिए क्या है मामला?

Edited By Ajay kumar,Updated: 30 Dec, 2019 02:27 PM

प्रदेश भर में एनआरसी और सीएए को लेकर जिस तरह विरोध प्रदर्शन हुआ जगह-जगह लोग आगजनी और हिंसा किये। इसके लिए सरकार ने उपद्रवियों की गिरफ्तारी कर उनसे रिकबरी करने का सख्त आदेश दिया है। इसी बीच...

लखनऊ: प्रदेश भर में एनआरसी और सीएए को लेकर जिस तरह विरोध प्रदर्शन हुआ जगह-जगह लोग आगजनी और हिंसा किये। इसके लिए सरकार ने उपद्रवियों की गिरफ्तारी कर उनसे रिकबरी करने का सख्त आदेश दिया है। इसी बीच सरकार के रवैया को लेकर कांग्रेस पार्टी में काफी रोष है। वहीं सोमवार को कांग्रेस का एक शिष्टमंडल राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से राजभवन में मिला। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा, सांसद पीएल पुनिया, पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी, आचार्य प्रमोद कृष्णम मिलने पहुंचे।
PunjabKesari
बता दें कि मुलाकात के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि सोमवार को हम लोग महामहिम राज्यपाल से मिले। जहां हमने उनको कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पत्र के साथ एक पेन ड्राइव दिया। जिसमें पुलिस किस तरह से प्रदर्शनकारियों पर बर्बरता से गोलियां चला रही और गाड़ियां तोड़ती नजर आ रही है। उन्होंने बताया कि राज्यपाल को सौपें गए पत्र के माध्यम से हमारी मांग है कि सिटिंग हाईकोर्ट के जज या रिटायर्ड जज से इसकी न्यायिक जांच हो। जिसमें राज्यपाल ने विचार करने की बात की है।
PunjabKesari
अजय कुमार लल्लू ने बताया कि जिस तरह पूरा यूपी जला है और लोगों ने हिंसात्मक उपद्रव मचाया है चाहे वो मेरठ, लखनऊ, बनारस, फिरोजाबाद, गोरखपुर हो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात की है। लेकिन जो बेगुनाह इसमें फंसे हैं उनको जेल से रिहा कराने तथा मुकदमा वापस लेने के लिए भी राज्यपाल से वार्ता की है।  

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!