बदमाशों का दुस्साहसः पैसे ना देने पर उद्योगपति को किया लहूलुहान

Edited By Ajay kumar,Updated: 15 Nov, 2019 11:34 AM

daring miscreants bribed industrialist for not giving money

उत्तर प्रदेश में बदमाशों का बढ़ता प्रकोप कहें या कमजोर पड़ती पुलिस की पकड़। आए दिन दर्दनाक, खतरनाक वारदातें सामने आ रही हैं। कभी अपहरण तो कभी हत्या...

बिजनौरः उत्तर प्रदेश में बदमाशों का बढ़ता प्रकोप कहें या कमजोर पड़ती पुलिस की पकड़। आए दिन दर्दनाक, खतरनाक वारदातें सामने आ रही हैं। कभी अपहरण तो कभी हत्या के रूप में, धड़ल्ले के साथ यह वर्ग अपनी पहचान मजबूत करता जा रहा है। ऐसी ही एक घटना सामने आई है जिसमें 3 बदमाशों ने उद्योगपति अंकुर रस्तोगी से प्लाईवुड फ़ैक्टरी पर जाकर पैसों की मांग की और विरोध करने पर गोली से उड़ा दिया।

ताजा मामला जन पद बिजनौर के थाना क्षेत्र किरतपुर का है। जहां एक उद्योगपति को अपनी सांसों की गिनती करने को महज इसलिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि वह बदमाशों द्वारा मांगे गए पैसे देने को तैयार नहीं था मांग का विरोध करने पर बदमाशों ने उद्योगपति को गोली से उड़ा दिया। बदमाश गल्ले में रखे पैसे भी लूट कर ले गए। लहूलुहान अंकुर रस्तोगी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है गंभीर मामला होने पर उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है।

एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि पुलिस को जैसे ही खबर मिली कि 3 बदमाशों ने उद्योगपति से प्लाईवुड फ़ैक्टरी पर जाकर पैसों की मांग की और विरोध करने पर गोली से उड़ा दिया है। पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बदमाशों को किसी भी किमत पर छोड़ा नहीं जाएगा।

भले ही सुबे के मुखिया योगी आदित्य नाथ ने बदमाशों को यूपी छोड़ने का फरमान सुना रखा हो लेकिन पहले जनपद में जॉनी दादा ने कोहराम मचा रखा था अब बदमाश लूट की वारदातों को अंजाम देने पर तुले हुए हैं। घटना ने पुलिस विभाग में हड़कंप मचा दिया है। लोगों में दहशत देखने को मिल रहा है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!