UP में पसरा 9 शातिर डकैतों का आतंक, बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर करते है लूट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Jul, 2017 04:59 PM

dangers of 9 pirate robberies plundered at tip of gun looted

उत्तर प्रदेश के हरदोई में 3 घरों में 9 शातिर डकैतों का एक गैंग घुस गया और 2 घरों के लोगों को बंधक बनाकर लूटा....

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई में 3 घरों में 9 शातिर डकैतों का एक गैंग घुस गया और 2 घरों के लोगों को बंधक बनाकर लूटा। वहीं इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल पसरा हुआ है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने गांववासियों को आश्वासन देते हुए जल्द कार्रवाई करने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक इस गैंग ने पहले शहर कोतवाली क्षेत्र के लालपालपुर इलाके में जाकर गृहस्वामी रमाकांत के यहां डकैती का प्रयास किया और घर के बाहर लेटे रमाकांत के बेटे शभ्भू तिवारी के मुंह में असलहा रख घर का दरवाज़ा खुलवाने के लिए दबाव डाला। मगर उसने दरवाज़ा खोलने से मना कर दिया जिस पर उस डकैतों ने उसपर लाठी व डंडो से प्रहार कर उसे घायल कर दिया।

जिस पर घबराए पिता ने दरवाज़ा खोला तो उन बदमाशों ने उनके ऊपर भी वार कर उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद गांव के अन्य लोग इस शोर-गुल से जाग गए। इस दौरान वे लुटेरे वहां से तो भाग गए। फिर भी उन्होंने हार न मानी और एक प्रयास असफल होने के बाद एक अन्य गांव के 2 घरों को निशाना बनाकर वहां डकैती की घटना को अंजाम दिया।

दरअसल लालपालपुर से कुछ हाथ न लगने के बाद इस गैंग ने हरदोई देहात कोतवाली क्षेत्र के कुढ़वा गांव के 2 घरों को अपना निशाना बनाया। पहले इन बदमाशों ने मोहम्मद हनीफ के घर को निशाना बनाया और उसके हाथ पैर बांध कर बंधक बना लिया। फिर घर में घुस तोड़-फोड़ भी की और घर का चप्पा-चप्पा छानकर हर एक चीज़ पर अपना हाथ साफ़ किया। करीब 2 से ढाई लाख रुपए व नकदी समेट दूसरे घर की तरफ रवाना हो गए जो कि छुन्ने लाल व सोनी देवी का घर था।

यहां भी गैंग ने घर वालों को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। हालांकि असलहे की नोक पर बदमाशों ने घर के लॉकर की चाभी छुन्नू से ले ली और आसानी से घटना को अंजाम देकर गांव से चम्पत हो निकले। यहां भी तकरीबन 2 लाख की लूट को बदमाशों ने अंजाम दिया। मामले से दोनों घरों के पीड़ितों ने अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और कहा है कि कार्रवाई की जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!