योगीराज में दलित बेटियों को नहीं मिल रहा है न्यायः संजय सिंह

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 22 Oct, 2020 08:32 AM

dalit daughters are not getting justice in yogiraj sanjay singh

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी को दलित विरोध बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि योगी

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी को दलित विरोध बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि योगी राज में दलितों के अधिकारों को कुचला जा रहा है और दलित बेटियों को न्याय नहीं मिल रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि योगी ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ कारर्वाई करने से पहले उसकी जाति जो किसी भी सरकार और प्रदेश की जनता के लिए बेहद शर्मनाक है। आज़ादी के 74 सालों में पहली बार उत्तर प्रदेश में ऐसा देखने को मिला रहा है कि योगी सरकार ने पिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यों और ब्राह्मणों का विश्वास अपनी जातिगत राजनीती के कारण खो दिया है।

उन्होंने कहा कि हाथरस की घटना में सरकार और प्रशासनिक अमला बलात्कारियो को बचाने में लगी है। बलिया में जय प्रकाश पाल की हत्या के बाद भी सरकार हत्यारे के साथ खड़ी दिखाई दी। हाथरस की घटना ने सारे देश के दलित समाज के मन में ये बात पैदा कर उनके उस विश्वास को और मजबूर कर दिया की भाजपा और योगी के राज में दलितों का सम्मान नहीं है और भाजपा दलित विरोधी मानसिकता वाली पार्टी है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!