दबंग का कहरः छात्रा को बोला- केस वापस लो नहीं तो दोस्तों के साथ करूंगा गैंगरेप

Edited By ,Updated: 18 May, 2017 01:53 PM

dabang talk to girl  take case back or if gangrape will done with friends

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कैसरबाग इलाके में छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट के केस में जमानत पर छूटे शोहदे के भाई ने....

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कैसरबाग इलाके में छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट के केस में जमानत पर छूटे शोहदे के भाई ने एक छात्रा को धमकी दी है। समझौते का दबाव बनाते हुए आरोपी के भाई ने कहा कि मुकदमा वापस नहीं लिया तो दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म करके तेजाब डाल दूंगा। घबराई छात्रा ने आपबीती अपनी मां को सुनाई। दो दिन थाने के चक्कर काटने के बाद सुनवाई ना होने पर पीड़ित ने एसएसपी को अर्जी भेजी है। 2 हफ्ते बाद एसएसपी के आदेश पर केस दर्ज हुआ है।

पीड़िता ने पिछले साल कराया था छेड़खानी का केस दर्ज
पुलिस के मुताबिक, एक नाबालिग छात्रा 2 मई की दोपहर कॉलेज से लौटने के बाद अपने घर जा रही थी। तबी रास्ते में आरोपी युवक के भाई ने उसको रोका। आरोपी के भाई ने पीड़िता से कहा कि पिछले साल दर्ज कराया छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट का मुकदमा वापस लो, वरना मैं अपने दोस्तों संग रेप करके तेजाब डाल दूंगा। तुम मेरे तमाम दोस्तों को जानती तक नहीं हो।

गली में ट्रांसफार्मर को लेकर शुरू हुई रंजिश 
पीड़िता की मां का कहना है कि उसने 2 व 3 मई को कैसरबाग कोतवाली के चक्कर काटे। पुलिस वालों ने अधिकारी के तबादले की बात कहकर टरका दिया। महिला ने एसएसपी को अर्जी भेजी। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने दोनों भाईयों के खिलाफ केस दर्ज किया है। छात्रा की मां का कहना है कि इलाके में दबंगई करने वाले युवक की साल भर पहले गली में उसके घर के सामने ट्रांसफार्मर लगवा दिया था। इस पर उसने जनसूचना अधिकार के तहत जानकारी मांगी। इसकी भनक लगने पर युवक ने दोस्तों की मदद से डराना धमकाना शुरू किया। इसके बाद उसकी नाबालिग बेटी के पीछे पड़ गया। 

दहशत में कॉलेज नहीं जा रही छात्रा 
उसे बुरी नीयत से घूरने व छेड़खानी करने लगा। बात बर्दाश्त से बाहर होने पर उसने 12 मई 16 को एसएसपी से शिकायत की। अगले दिन कैसरबाग कोतवाली में केस दर्ज किया गया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया और चार्जशीट लगा दी थी। जमानत पर छूटने के बाद से आरोपी व उसके भाई ने केस वापस लेने के लिए धमकाना शुरू कर दिया।
महिला ने बताया कि गैंगरेप व तेजाब ड़ालने की धमकी से उसकी बेटी बुरी तरह सहमी है। कॉलेज जाने के नाम पर रोने लगती है। घर में कोई पुरुष न होने की वजह से उसे अकेले ही कॉलेज आना-जाना होता है। महिला ने एसएसपी से अपनी व दोनों बेटियों की सुरक्षा की मांग की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!