झांसी में एकतरफा प्रेम में पागल प्रेमी ने किया लड़की के 5 साल के भाई का अपहरण

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 16 May, 2018 06:41 PM

crazy boyfriend in a single love in jhansi kidnapped 5 year old brother

उत्तर प्रदेश में झांसी के बड़ागांव क्षेत्र में एक तरफा प्रेम में पागल एक युवक ने लड़की के 5 साल के भाई का अपहरण किया, हालांकि पुलिस ने प्रेमी को बच्चे समेत पकड़ लिया है। पुलिस की समय रहते तेजी से की ग...

झांसीः उत्तर प्रदेश में झांसी के बड़ागांव क्षेत्र में एक तरफा प्रेम में पागल एक युवक ने लड़की के 5 साल के भाई का अपहरण किया, हालांकि पुलिस ने प्रेमी को बच्चे समेत पकड़ लिया है। पुलिस की समय रहते तेजी से की गई कार्रवाई से एक मासूम की जान बच पाई।

पुलिस ने बताया कि दिगारा गांव की रेखा ने मंगलवार अपने 5 साल के बच्चे की अचानक गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की गंभीरता के साथ छानबीन शुरू की। थाना प्रभारी जब अपनी टीम के साथ बच्चे की खोजबीन में लगे थे तभी शाम के समय अपहृत बालक को छोटू उर्फ सनी उर्फ अभय के साथ देखे जाने और उक्त युवक के बबीना थाना क्षेत्र में सेमरी टोल प्लाजा के आगे खड़े होने की सूचना मिली।

सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस आनन-फानन में बताए गए स्थान पर पहुंची और अपहृत बच्चे सहित युवक को गिरफ्तार कर दोनों को थाने लाया गया। साथ ही बालक के परिजनों को इसकी जानकारी दी गई। पकड़े गए युवक ने पूछताछ में बताया कि वह बच्चे की बड़ी बहन से प्यार करता है। वह उसके लिए कुछ भी कर सकता है। वह उससे शादी करना चाहता है लेकिन उसका पिता इसका विरोध करते हुए उसकी शादी कहीं दूसरी जगह करवा रहा है। यह उसे बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने बालक का अपहरण कर लिया।

उसने बताया कि अगर लड़की के घर वाले उसके साथ शादी के लिए राजी नहीं होते तो वह बच्चे को रात में मार देता। युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!