कानपुर में फिर दिखाई पड़ने लगी कोरोना की दहशत, सड़कों पर उतरा चिंतित प्रशासन

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 20 Nov, 2020 05:10 PM

corona s panic again seen in kanpur worried administration

कोरोना वायरस का केंद्र रहा कानपुर एक बार फिर सुर्खियों में है। यहां पर फिर से कोरोना ने दस्तक दे दी है। बीते दो दिनों में यहां कोरोना पॉजिटिव केसों में अचानक वृद्धि होने लगी है। जिसके चलते प्रशासन काफी चिंतित है। आम पब्लिक को कोरोना से बचाव के लिए...

कानपुरः कोरोना वायरस का केंद्र रहा कानपुर एक बार फिर सुर्खियों में है। यहां पर फिर से कोरोना ने दस्तक दे दी है। बीते दो दिनों में यहां कोरोना पॉजिटिव केसों में अचानक वृद्धि होने लगी है। जिसके चलते प्रशासन काफी चिंतित है। आम पब्लिक को कोरोना से बचाव के लिए कानपुर आईजी एक बार फिर से अपने लाव-लश्कर के साथ सड़क पर उतर आए और जिन्होंने मास्क नहीं लगाया था उनको हिदायत देने के साथ मास्क वितरित किए।
PunjabKesari
बता दें कि जब कोरोना ने अपने पांव पसारना शुरू किया तब अचानक देश में मरीजों की संख्या में इजाफा होने लगा। जनता कर्फ्यू के बाद लॉकडाउन लगा दिया गया। जिससे कुछ हद तक इसपर रोक लग सकी, लेकिन अब एक बार फिर से मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ-साथ डेथ रेट में इजाफा होने से सरकार के माथे पर चिंता की लकीरे उभर आई।
PunjabKesari
कानपुर में कोरोना के प्रति जनता को जागरूक करने के लिए आईजी जोन मोहित अग्रवाल ने खुद कमान संभाल ली है। अपने लाव लश्कर के साथ आईजी ने परेड चौराहे से मास्क चेकिंग अभियान चलाया। सडकों पर निकली जिस जनता ने भी मास्क नहीं पहना था उनको हिदायत दी गई।
PunjabKesari
आईजी ने बगैर मास्क लगाए लोगों को मास्क लगाने की हिदायत देने के साथ मास्क दिए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!