कानपुर पुलिस लाइन में कोरोना की दस्तक, कहीं बन न जाए चीन का बुहान

Edited By Ramkesh,Updated: 29 Apr, 2020 01:12 PM

corona s knock in kanpur police line china should not be built anywhere

कोरोना महामारी का कहर अब कोरोना योद्धाओं को पर भी देखने को मिल रहा है,जो की दिन-रात जनता की सुरक्षा में लगे हुए है।

कानपुर: कोरोना महामारी का कहर अब कोरोना योद्धाओं को पर भी देखने को मिल रहा है,जो की दिन-रात जनता की सुरक्षा में लगे हुए है। वहीं कानपुर में सबसे अधिक पुलिसकर्मी इसके चपेट में है। यह देखकर शासन में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि कानपुर एक एलआईयू इंस्पेक्टर, रिजर्व इंस्पेक्टर (आरआई-2), कुलीबाजार चौकी इंचार्ज (सब इंस्पेक्टर) और 9 सिपाही शामिल हैं। यहां विभाग की थोड़ी लापरवाही और चूक से ऐसे हालात बने हैं। वाराणसी में आठ, आगरा, मुरादाबाद और बिजनौर में एक-एक पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हुए।

ग़ौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले कानपुर शहर से ही जाममियों के सम्पर्क आने से कोराना मरीजों की संख्या बड़ी है। पुलिस लाइन में कोरोना की दस्तक, खतरे की घंटी प्रदेश में कानपुर ऐसा पहला शहर बन गया है, जहां पर पुलिस लाइन के पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। पुलिस लाइन में ही मुख्य स्टोर, शस्त्रागार, सैकड़ों पुलिसकर्मियों के आवास, परिवहन शाखा, पेट्रोल पंप, डॉग स्क्वाड, घुड़सवार पुलिस के अलावा कई  अहम गतिविधियां होती हैं।

वहीं पुलिस अफसरों की बैठकें और फोर्स का आवागमन रहता है। ऐसे में अगर वहां पर और कोरोना संक्रमित के केस आए तो बड़ा संकट हो सकता है। यहां तैनात पुलिसकर्मियों का पुलिस लाइन में आना जाना लगा रहा। अब तक की जांच के मुताबिक इसी चेन के जरिये पुलिस लाइन में कोरोना की दस्तक हुई है। इसके अलावा पुलिस लाइन में अफसर भी बैठक करते रहे हैं। इस वजह से अफसरों तक आंच आने की संभावना बढ़ गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!