कोरोना का खौफ: पड़ोसी निकला कोरोन संक्रमित,क्वारेंटइन के डर से युवक ने की सुसाइड

Edited By Ramkesh,Updated: 03 May, 2020 08:34 PM

coron gets infected youth committed suicide due to fear of quarantan

उत्तर प्रदेश के औरैया में हॉटस्पॉट घोषित क्षेत्र हालेपुर गांव में क्वारेंटइन होने के डर से कोरोना संक्रमित पाए गए ..

कानपुर: उत्तर प्रदेश के औरैया में हॉटस्पॉट घोषित क्षेत्र हालेपुर गांव में क्वारेंटइन होने के डर से कोरोना संक्रमित पाए गए मरीज के पड़ोसी लज्जाराम कठेरिया ने शनिवार रात पेड़ पर फंदे से लटक आत्महत्या कर ली। एक दिन पहले दिबियापुर के क्वारेंटइन सेंटर से लौटे बेटे ने पिता को क्वारेंटाइन भेजे जाने की जानकारी दी गई थी।

बता दें कि 17 अप्रैल को हालेपुर गांव में कोरोना संक्रमित युवक मिला था। ऐहतियात के तौर पर युवक  के संपर्क में आए कई लोगों को क्वारेंटइन किया गया था, जिसमें उसके पड़ोसी भी थे।  इस दौरान संक्रमित के पड़ोसी लज्जाराम कठेरिया के बेटे ध्रुव सिंह को दिबियापुर स्थित क्वारेंटाइन सेंटर भेज दिया गया था।
 
तब से लज्जाराम परेशान रहते थे। शुक्रवार को ध्रुव क्वारेंटइन सेंटर से घर लौट आया था। उसने पिता से बोला था कि अधिकारियों के निर्देश पर अब उन्हें क्वारेंटाइन सेंटर जाना है। डरने की कोई बात नहीं है। लेकिन लज्जाराज तनाव में थे। शनिवार देर रात वह चुपचाप घर से निकले और खेत में लगे पेड़ पर फांसी लगा ली।

वहीं कोतवाली प्रभारी सुधीर सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमित मरीज के लज्जाराम पड़ोसी थे।  उनका नाम भी क्वारेंटइन होने की लिस्ट में था। इसी के चलते वह डिप्रेशन में रहते थे। प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या की प्रतीत होती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह पता चलेगी।

घर की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी लज्जाराम की पत्नी तारावती एवं ग्रामीणों ने बताया लज्जाराम मजदूरी करते थे। घर की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। लज्जाराम अपने पीछे 3 पुत्र और दो पुत्रियां छोड़ गए हैं।  परिवार बड़े पुत्र ध्रुव की शादी की तैयारी कर रहा था। पत्नी के अनुसार गांव में कोरोना वायरस और हॉटस्पॉट के चलते वह डिप्रेशन में रहने लगे थे। जिसके कारण उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!