UP में एक बार फिर नम्बर वन की ताकत बनकर उभरेगी कांग्रेस : अजय लल्लू

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 20 Oct, 2020 10:49 AM

congress will once again emerge as strength of number one in up lallu

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने दावा किया जनहित के मुद्दों संघर्ष करके उनकी पार्टी एक बार फिर राज्य में नम्बर वन की ताकत बनकर उभरेगी। प्रदेश कांग्रेस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने दावा किया जनहित के मुद्दों संघर्ष करके उनकी पार्टी एक बार फिर राज्य में नम्बर वन की ताकत बनकर उभरेगी। प्रदेश कांग्रेस के फ्रन्टल संगठनों, विभाग एवं प्रकोष्ठों के चेयरमैनों के साथ बैठक में लल्लू ने पदाधिकारियों एवं नेताओं को यह निर्देशित किया गया कि कांग्रेस के सभी फ्रन्टल संगठन, विभाग और प्रकोष्ठों को ग्राम पंचायत स्तर पर अपने संगठन को ले जाना है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा आयोजित कार्यक्रमों, धरना-प्रदर्शन में सभी लोगों की भागीदारी प्रमुखता से सुनिश्चित होनी चाहिए, जिससे जन मुद्दों के संघर्ष के समय कांग्रेस ब्लाक, तहसील एवं जिला मुख्यालयों पर अपनी एक मजबूत उपस्थिति दर्ज करा सके, जिससे प्रशासन और शासन पर मजबूत दबाव जन-मुद्दों के समाधान पर बनाया जा सके।

प्रदेश अध्यक्ष ने सभी का आवाह्न किया कि उपचुनाव में पूरी ताकत के साथ प्रत्याशियों के पक्ष में जुट जाएं, जिससे कांग्रेस प्रत्याशियों की विजय सुनिश्चित करायी जा सके। इसी के साथ-साथ जहॉं चुनाव नहीं हैं वहां संगठन की प्राथमिक इकाई पंचायत स्तर तक अपने संगठन को तथा शहरों में वाडर् स्तर तक ले जायें क्योंकि जनता की समस्याएं वहीं से उठानी होंगी और जनता के साथ खड़े होकर के मुद्दों के साथ संघर्ष और सरकार पर दबाव बनाकर उनके समाधान के लिए एक मजबूत ढ़ांचा खड़ा होना जरूरी है। लल्लू ने कहा ‘‘ हमें हर स्कूल में, हर कालेज में, हर महाविद्यालय और हर विश्वविद्यालय में अपने संगठन को पहुॅंचाना है। हमें छात्र और अध्यापक दोनों को अपनी विचारधारा से जोड़ना है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!