कांग्रेस आतंकियों को बिरयानी खिलाती थी, हम उनको गोली खिला रहे: योगी

Edited By Anil Kapoor,Updated: 27 Nov, 2018 02:40 PM

congress to terrorists biryani feeds we are feeding the bulk of them yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान के मकराना में कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बंटवारे की राजनीति के कारण देश में आतंकवाद चरम सीमा पर था लेकिन....

लखनऊ\मकराना: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान के मकराना में कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बंटवारे की राजनीति के कारण देश में आतंकवाद चरम सीमा पर था लेकिन, आज आप देख सकते हैं कि जिन आतंकवादियों को कांग्रेस बिरयानी खिलाती थी उन्हें हम गोली खिलाते हैं। उन्होंने आगे कहा कांग्रेस हमारी सेना के जवानों से कहती थी कि जब आतंकवादी गोली चलाएं तभी गोली चलाना। क्या यह संभव है कि हम आतंकियों के गोली चलाने का इंतजार करें?

रैली को संबोधित करते समय योगी हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करना नहीं भूले। उन्होंने कहा जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे तब कांग्रेस ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार केवल मुसलमानों का है। अगर मुसलमानों का ही अधिकार है तो देश का हिंदू कहां जाएगा। सीएम ने कहा कि ये कांग्रेस की नीतियों का ही परिणाम है कि देश में आतंकवाद सिर चढ़कर बोल रहा है।

योगी ने बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि हमारी सरकार में दोषियों को कड़ी सजा मिल रही है। आज अगर कोई व्यक्ति भारत के संविधान को नहीं मानता है या देश के निर्दोष नागरिकों पर गोलियां चलाता है तो उसका स्थान इस धरती पर नहीं, यमराज के घर ही होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!