देश का ध्यान बटाने के लिए कांग्रेस ने उठाया राफेल डील का मुद्दा: श्रीकांत शर्मा

Edited By Anil Kapoor,Updated: 17 Dec, 2018 02:55 PM

congress raises issue of rafael deal for the country s attention shrikant sharma

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा है कांग्रेस ने देश का ध्यान बटाने के लिए राफेल सौदे का मुद्दा उठाया लेकिन देश के चौकीदार को चोर कहने वाले झूठे साबित हुए हैं। शर्मा ने पत्रकारों से कहा कि राफेल सौदे को पीएसी को सौंपने के मामले...

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा है कांग्रेस ने देश का ध्यान बटाने के लिए राफेल सौदे का मुद्दा उठाया लेकिन देश के चौकीदार को चोर कहने वाले झूठे साबित हुए हैं। शर्मा ने पत्रकारों से कहा कि राफेल सौदे को पीएसी को सौंपने के मामले में सरकार की नीयत साफ है। उच्चतम न्यायालय में अपना संशोधित पक्ष रखने का आवेदन किया जा चुका है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले अपने नेताओं के दामन साफ करे, फिर देश के इमानदार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाए। कांग्रेस का शरीर भारत में है लेकिन उसकी आत्मा और कहीं है। इसी के चलते संवैधानिक संस्थाओं पर शक करती है। शर्मा ने कहा कि राजनीतिक लाभ के लिए कांग्रेस ने यह मुद्दा उठाया लेकिन लोकतांत्रिक देश के लिए ये चीजें ठीक नहीं है। उच्चतम न्यायालय ने स्पष्ट कर दिया कि केन्द्र सरकार ने कुछ गलत नहीं किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का दामन दागदार है।

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस, सपा और बसपा के गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह अपने स्वार्थ का गठबंधन साबित होगा। कई दौर की बैठकों के बाद भी यह जमीन पर नहीं उतर सका। यदि गठबधंन हो भी गया तो जनता भाजपा के पक्ष में पूरी मस्तैदी से खड़ी है। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की ही सरकार बनेगी। तीन प्रदेशों में हार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि विधानसभा के चुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़े जाते है जिसकी समीक्षा की जा रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास पर विश्वास रखती है। इसी नीति पर पार्टी लगातार आगे बढ़ रही है। प्रदेश में लोगों को भरपूर बिजली मिल रही है। प्रदेश सरकार की योजनाओं के चलते हर घर रोशन हो रहा है और गरीब लोगों को हर तरह से राहत भी दी जा रही है। प्रदेश की पिछली सरकारों ने गरीब के घरों को सदैव अंधेरे में रखा है और रईसजादों का ही ख्याल रखती थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!