नोटबंदी के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, कहा-तुगलकी फरमान की वजह से लोग  हुए परेशान

Edited By Ruby,Updated: 12 Nov, 2018 04:50 PM

congress protested against the note offs said

केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के नोटबंदी के फैसले के दुष्प्रभाव को उजागर करने के मकसद से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और कानपुर समेत जिला मुख्यालयों में कांग्रेस कार्यकर्ता सोमवार को धरना प्रदर्शन क

लखनऊ: केन्द्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के दुष्प्रभाव को उजागर करने के मकसद से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और कानपुर समेत जिला मुख्यालयों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि नोटबंदी एक तुगलकी फरमान था, जिसकी वजह से करोड़ों लोग परेशान हुए। अपने पैसे बदलने और जमा करने के लिए लोगों को कई दिनों तक लाइन में लगे रहना पड़ा। यही नहीं इस फैसले से देश में डेढ़ सौ से ज्यादा लोगों की जान चली गई और 20 लाख से ज्यादा लोगों की नौकरी चली गई।

बता दें कि इस प्रदर्शन में कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू, विधायक अराधना मिश्रा मोना, एमएलसी दीपक सिंह, नसीमुद्दीन सिद्दीकी, पूर्व विधायक श्याम किशोर शुक्ला, हनुमान त्रिपाठी, वीरेंद्र मदान, आरपी त्रिपाठी, ओंंकारनाथ सिंह, केके पांडेय, प्रदीप सिंह, बोधलाल शुक्ला आदि मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!