अपनी घटिया मानसिकता के कारण देश पर बोझ बन चुकी है कांग्रेस: बीजेपी

Edited By Ajay kumar,Updated: 17 Nov, 2020 03:31 PM

congress has become a burden on the country bjp

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अपनी घटिया मानसिकता के कारण आज देश पर एक बोझ बन गई है।

मथुराः उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अपनी घटिया मानसिकता के कारण आज देश पर एक बोझ बन गई है। वीडियो लिंक के माध्यम से शर्मा ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि यदि प्रधानमंत्री ने जवानों की हौसला अफजाई के लिए जैसलमेर क्षेत्र में जाकर उनके साथ दीपावली मनाई तो कांग्रेस इस पर भी टीका टिप्पणी कर रही हैै। वास्तव में कांग्रेस अवसाद से ग्रस्त है। यह कांग्रेस की ओछी मानसिकता का प्रमाण है। पहले राहुल गांधी के इशारे पर प्रधानमंत्री के पुतले जलाए गए और अब जब पूरे देश ने जवानों के लिए, शहीदों के लिए दीपक जलाया और प्रधानमंत्री ने सैनिकों के बीच में जाकर दीपावली मनाई तो कांग्रेस इस पर भी टीका टिप्पणी कर रही है। इसी कुत्सिक मानसिकता के कारण ही कांग्रेस का न केवल यह हस्र हो रहा है बल्कि वह देश पर बोझ बन गई है।

बिहार में हार को लेकर कांग्रेस के नेताओं की बयानबाजी पर लेकर पूछे गये सवाल पर शर्मा ने कहा कि यह कांग्रेस का अन्दरूनी मामला है। कांग्रेस की अन्दरूनी मामले पर निर्णय लेने की जिम्मेदारी उनके नेताओं पर है लेकिन एक बात निश्चित है कि कांग्रेस एक डूबता जहाज है। जो इसमें बैठेगा वह डूब जाएगा। जिन जिन राजनैतिक पाटिर्यों ने कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ा उनका हस्र बुरा ही हुआ है। पहले समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ा यानी वे डूबते जहाज पर चढ़े और आज सपा की स्थिति क्या बन गई है इसे कहने की जरूरत नही है और अब बिहार मे तेजस्वी यादव कांग्रेस के डूबते जहाज पर चढ़े तो वहां के परिणाम भी जनता के सामने है।       

उन्होंने कहा कांग्रेस देश पर एक बोझ है और इसी सबके कारण देश की जनता ने इस बोझ से अपने आपको अलग करने का निश्चय किया है। ऊर्जा मंत्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की खिंचाई करते हुये कहा कि वे अखबारों में विज्ञापन देकर दिल्ली की समस्याओं से निपटना चाहते हैं जब कि आज वहां की जनता प्रदूषण और कोरोनावायरस संक्रमण से जूझ रही है तथा कोरोनावायरस के संक्रमण को नियंत्रित करने में दिल्ली की सरकार पूरी तरह से विफल है। वृन्दावन कुंभ के संबंध में श्रीकांत ने बताया कि उन्होंने इस दिशा में मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर वृन्दावन कुंभ की ;व्यवस्थाओं को करने के लिए अधिकारियों को निर्देश देने का अनुरोध किया है।उन्होंने पत्र में जिले के अधिकारियों को वृन्दावन कुंभ की व्यवस्थाओं में तेजी लाने का निर्देश देने का भी अनुरोध किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!