कमर्शियल वाहन चालक कृपया ध्यान देंः 15 अगस्त तक नोएडा से दिल्ली जाने वाले वाहनों के बदले रूट, जानिए किस रूट से जाए दिल्ली

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 12 Aug, 2022 03:48 PM

commercial vehicle drivers please note route

उत्तर प्रदेश में आजादी का अमृत महोत्सव के चलते 15 अगस्त को नोएडा से दिल्ली जाने वाले सभी वाहनों के रूट बदल दिए गए है। जो भी मालवाहक दिल्ली जाना चाहते है। उसे बदले हुए रूट से ही जाना होगा। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस की तरफ से कुछ नियम भी बनाए गए है...

नोएडा: उत्तर प्रदेश में आजादी का अमृत महोत्सव के चलते 15 अगस्त को नोएडा से दिल्ली जाने वाले सभी वाहनों के रूट बदल दिए गए है। जो भी मालवाहक दिल्ली जाना चाहते है। उसे बदले हुए रूट से ही जाना होगा। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस की तरफ से कुछ नियम भी बनाए गए है। जिनकी पालना करनी जरूरी की गई है।

बता दें कि पूरे देश में 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है। जिसके लिए पुलिस प्रशासन सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करता है। प्रशासन की तरफ से देश के चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की जा रही है। पुलिस इलाके में आने और जाने वाले सभी वाहनों की अच्छे से चैकिंग करती है। इसी के चलते ट्रैफिक व्यवस्था में कुछ बदलाव किया गया है और यह बदलाव 11 अगस्त की रात से लेकर 15 अगस्त की सुबह तक यानी परेड खत्म होने तक होगा।

इस रूट से जा सकते है नोएडा से दिल्ली  

वहीं इस बदलाव के दौरान जो भी मालवाहक नोएडा से दिल्ली जाना चाहता है, वो 12 अगस्त की रात 10 बजे से लेकर 15 अगस्त तक दिल्ली में प्रतिबंधित रहेगा। इस दौरान नोएडा से दिल्ली जाने वाले चिल्ला बॉर्डर से यू टर्न लेकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से जा सकते हैं। इसी तरह से डीएनडी पर भी यू टर्न लेने होंगे और पेरिफेरल पर जाना होगा।

जिला गौतमबुद्ध नगर के डीसीपी ट्रैफिक गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि इस बदलाव के कारण किसी को भी कोई परेशानी का सामना न करना पड़े, इसके लिए हेल्पलाइन नंबर भी (9971009001) जारी किए गए हैं। इस नंबर पर कॉल करके किसी भी तरह की जानकारी और मदद ले सकते है। उन्होंने बताया कि जिस भी यात्री ओखला की तरफ जाना हैं, उसे दिल्ली में प्रवेश लेने के लिए नोएडा की तरफ यमुना नदी से पहले के अंडरपास तिराहा पर से जाना पड़ेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!