प्रदेशवासियों को नव वर्ष की CM योगी ने दी शुभकामनाएं, कहा- 2021 में विकास को मिलेगी और गति

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 31 Dec, 2020 06:18 PM

cm yogi wishes new year to the people of the state said development will gain

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वर्ष 2021 के शुभारम्भ के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई देते हुए उनकी सुख-समृद्धि की मंगल कामना करते हुए नववर्ष पर कार्यक्रमों में कोविड

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वर्ष 2021 के शुभारम्भ के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई देते हुए उनकी सुख-समृद्धि की मंगल कामना करते हुए नववर्ष पर कार्यक्रमों में कोविड-19 के प्रोटोकॉल तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश को देश का एक विकसित और अग्रणी राज्य बनाने के लिए गम्भीरता से कार्य कर रही है। 

नये वर्ष में विकास को मिलेगी और गति
जारी एक शुभकामना संदेश में मुख्यमंत्री ने विश्वास व्यक्त किया कि प्रदेश को समृद्धि एवं विकास के रास्ते पर ले जाने के राज्य सरकार के प्रयासों को नये वर्ष में और गति मिलेगी। उन्होंने कहा कि राज्य की प्रगति के लिए अनेक महत्वपूर्ण परियोजनाएं एवं जनकल्याणकारी कार्यक्रम संचालित किये जा रहे हैं, जिनसे प्रदेश की जनता का जीवन स्तर निरन्तर बेहतर हो रहा है। सीएम योगी ने कहा कि राज्य सरकार गांव, गरीब, किसान, मजदूर, महिलाओं तथा नौजवानों की प्रगति और कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। महिलाओं एवं बालिकाओं की सुरक्षा, सम्मान व स्वावलम्बन के उद्देश्य से ‘मिशन शक्ति अभियान' संचालित किया जा रहा है।

युवाओं के लिए सृजित होंगे रोजगार तथा स्वरोजगार के विशेष अवसर
सीएम ने कहा कि रोजगार, स्वरोजगार, कौशल प्रशिक्षण तथा अप्रेन्टिसशिप के माध्यम से युवाओं के लिए रोजगार तथा स्वरोजगार के विशेष अवसर सृजित करने के लिए ‘मिशन रोजगार अभियान' क्रियान्वित किया जा रहा है। किसान कल्याण तथा किसानों की आमदनी दोगुनी करने के उद्देश्य से जनवरी, 2021 के प्रथम सप्ताह में ‘किसान कल्याण मिशन' का शुभारम्भ किया जाएगा।  मुख्यमंत्री ने नववर्ष के अवसर पर आयोजित किये जाने वाले कार्यक्रमों में कोविड-19 के प्रोटोकॉल तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण पालन करने की अपील की है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!