मेरठ-बरेली में CM योगी ने रैली को किया संबोधित, कहा- 'पहले मतदान, फिर जलपान' का लें संकल्प

Edited By Deepika Rajput,Updated: 09 Apr, 2019 03:02 PM

cm yogi spoke in bareilly

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र अग्रवाल के समर्थन में मंगलवार को रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक बार फिर प्रचंड बहुमत से बीजेपी चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि आप सभी को...

मेरठ/बरेलीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र अग्रवाल के समर्थन में मंगलवार को रैली को संबोधित किया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक बार फिर प्रचंड बहुमत से बीजेपी चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि आप सभी को 'पहले मतदान फिर जलपान' का संकल्प लेना होगा।

इससे पहले मुख्यमंत्री ने बरेली में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राम मंदिर जब भी बनेगा उसे बीजेपी ही बनवाएगी। हमारा संकल्प है मंदिर बनाना। हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द मंदिर बने। विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अपने परिवार का कल्याण करना ही सपा-बसपा और कांग्रेस का लक्ष्य है। वो देश कल्याण की बात कभी कर ही नहीं सकते हैं। सपा-बसपा और कांग्रेस के समय में किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर होते रहे। गन्ना मूल्यों का भुगतान नहीं होता था, लेकिन हमारी सरकार ने सिर्फ 2 वर्षों में 62 हजार करोड़ रुपये का भुगतान करने का काम किया। हम गन्ना किसान के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे। पहले कोई क्रय केंद्र नहीं होता था। मोदी सरकार बनते ही क्रय केंद्र को भी चालू किया गया। पहले गेहूं का समर्थन मूल्य 1260 होता था, लेकिन हमने समर्थन मूल्य को 1860 तक बढ़ाया।

हमारे लिए जनता की सुरक्षा ही सबसे ऊपर
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आई तो बरेली ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। पुलिस अब सख्ती से अपराधियों के साथ पेश आती है। हमने विकास के लिए मत और मजहब नहीं देखा और सबका विकास किया। हमने सुरक्षा के मोर्चे पर किसी से समझौता नहीं किया। हमारे लिए जनता की सुरक्षा ही सबसे ऊपर है। योगी ने कहा कि नौजवानों के लिए कई योजनाओं की शुरुआत की गई, जिससे युवाओं में बेरोजगारी कम करने के साथ उनको स्वावलंबी बनाने का काम किया गया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!