पुलिस स्टेशन में BJP विधायक से मारपीट मामले में SO को क्लीनचिट, कहा- यह सत्यता की जीत

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 18 Sep, 2020 03:34 PM

clean chit to so in case of assault on bjp mla in police station

उत्तर प्रदेश अलीगढ़ के गोंडा थाने के एसओ व भारतीय जनता पार्टी के इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी से गोंडा थाने के एसओ को थाने के अंदर मारपीट

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश अलीगढ़ के गोंडा थाने के एसओ व भारतीय जनता पार्टी के इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी से गोंडा थाने के एसओ को थाने के अंदर मारपीट मामले में क्लीनचिट मिल गई है। थानाध्यक्ष को बहाल कर दिया गया है। हालांकि अभी नए थाने का चार्ज नहीं सौंपा गया है।

बता दें कि बीजेपी विधायक पार्टी कार्यकर्ता के साथ हुए एक झगड़े के मामले में गोंडा थाने में बातचीत करने पहुंचे थे। इसी दौरान थानाध्यक्ष व विधायक की आपस में भिड़ंत हो गई। स्थिति मारपीट तक पहुंच गई। वहीं बीजेपी विधायक ने एसओ पर मारपीट कर कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया था। मामले को शासन ने गंभीरता से लिया था।

इसके बाद ही थानाध्यक्ष अनुज सैनी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए एसपी ग्रामीण अतुल शर्मा का स्थानांतरण कर दिया गया था। साथ ही मामले की तत्कालीन आईजी दीपक रतन को जांच सौपी गई थी। रिपोर्ट के आधार पर थानाध्यक्ष को क्लीनचिट देते हुए बहाल कर दिया गया है। हालांकि अभी उनको किसी थाने का चार्ज नहीं दिया गया है।

एसएसपी अलीगढ़ मुनिराज जी ने बताया कि विधायक प्रकरण में गोंडा थाने से निलंबित किये गये एसओ अनुज सैनी को बहाल कर दिया गया है। हालांकि उनको अभी किसी नए थाने का चार्ज नहीं दिया गया है।

वहीं एसओ अनुज सैनी ने बहाल होने के बाद खुशी जतायी। उन्होंने कहा कि यह विश्वास व ईमानदारी व सत्यता की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने विश्वास था कि उनकी सच्चाई सभी की सामने जरूर आएगी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!