जीवन मे कंफर्ट नहीं चैलेंज को चुनना, क्योंकि जीवन मे चैलेंज से ही सक्सेस मिलती है: PM

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 28 Dec, 2021 12:57 PM

choosing the challenge because only the challenge in life gives success pm

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) कानपुर के 54वें दीक्षांत समारोह में शामिल होने और कानपुर मेट्रो रेल परियोजना की शुरुआत करने के लिए कानपुर पहुंचे, जहां उन्होंने आईआईटी कानपुर के छात्रों को संबोधित करते हुये...

कानपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) कानपुर के 54वें दीक्षांत समारोह में शामिल होने और कानपुर मेट्रो रेल परियोजना की शुरुआत करने के लिए कानपुर पहुंचे, जहां उन्होंने आईआईटी कानपुर के छात्रों को संबोधित करते हुये कहा कि कौन भारतीय नहीं चाहेगा कि भारत की कंपनियां Global बनें, भारत के Product Global बनें। जो IITs को जानता है, यहां के टैलेंट को जानता है, यहां के प्रोफेसर्स की मेहनत को जानता है, वो ये विश्वास करता है ये IIT के नौजवान जरूर करेंगे।

पीएम ने कहा मैंने जो शेयरिंग ऑफ जॉय की बात की है,वो आपको बहुत कुछ याद भी दिला रहा है। सागर ढाबा,केरला कैफे की गपशप, यहां के कैम्पस रेस्टोरेंट का स्वाद,CCD की कॉफी, OAT पर काठी रोज्स, और एमटी पर चाय और जलेबी,टेककृति और अंतरँगनी भी आपको बहुत याद आने वाले हैं। जीवन इसी का नाम है,जगह बदलती है,लोग मिलते हैं,बिछड़ते हैं। लेकिन जीवन चलता रहता है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!