MP-MLA की विशेष अदालत में पेश नहीं हुए चिन्मयानंद, कहा- बीमार हूं

Edited By Ajay kumar,Updated: 13 Feb, 2020 12:46 PM

chinmayanand did not appear in special court of mp mla said i am sick

शाहजहांपुर के कॉलेज से LLM  की छात्रा संग यौन संबंध बनाने के मामले में फंसे चिन्मयानंद एमपी-एमएलए की विशेष अदालत में पेश नहीं हो सके। जिस वजह से विशेष अदालत ने...

शाहजहांपुरः शाहजहांपुर के कॉलेज से LLM  की छात्रा संग यौन संबंध बनाने के मामले में फंसे चिन्मयानंद एमपी-एमएलए की विशेष अदालत में पेश नहीं हो सके। जिस वजह से विशेष अदालत ने 19 फरवरी की तारीख तय की है।

बता दें कि चिन्मयानंद उर्फ कृष्णपाल सिंह की तरफ से वकील ने हाजिरी माफी की एक अर्जी दाखिल की। जिसमें बताया गया कि वो अस्वस्थ हैं, इसलिए उपस्थित होने में असमर्थ हैं। अदालत ने उनकी यह अर्जी स्वीकार कर ली। 3 फरवरी, 2020 को HC  की इलाहाबाद खंडपीठ के एक आदेश से इस मामले की सुनवाई शाहजहांपुर की अदालत से लखनऊ में MP-MLA की विशेष अदालत को स्थानांतरित की गई। HC से इसी रोज अभियुक्त चिन्मयानंद की जमानत अर्जी भी मंजूर हुई। छह फरवरी, 2020 को इस आदेश के अनुपालन में शाहजहांपुर के जिला जज ने इस मुकदमे की पत्रावली लखनऊ के जिला जज को भेज दी।

जानें पूरा मामला
27 अगस्त, 2019 को इस बहुचर्चित मामले की FIR अन्त:वासी छात्रा के पिता ने थाना कोतवाली, जिला शाहजहांपुर में दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने स्वामी चिन्मयानंद व कुछ अन्य लोगों द्वारा उसका व अन्य लड़कियों का शारीरिक शोषण व दुष्कर्म तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!