स्कूल में लड़कियों के शौचालय में मिले CCTV कैमरे का वीडियो वायरल, 4 गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 06 Jul, 2018 08:19 AM

cctv camera video viral found in girls toilet 4 arrested

स्कूल की लड़कियों के शौचालय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद महाराजगंज पुलिस ने स्कूल प्रधानाचार्य सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पड़ोस के महाराजगंज जिले की कोतवाली में पाक्सो एक्ट और आईटी एक्ट के तहत चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज...

गोरखपुर: स्कूल की लड़कियों के शौचालय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद महाराजगंज पुलिस ने स्कूल प्रधानाचार्य सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पड़ोस के महाराजगंज जिले की कोतवाली में पाक्सो एक्ट और आईटी एक्ट के तहत चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामला तब प्रकाश में आया, जब बड़ी संख्या में लड़कियों के माता-पिता कोतवाली पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे।
PunjabKesari
महाराजगंज के अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला ने बताया कि सुबह छात्राओं के साथ उनके माता-पिता ने वीडियो संबंधी घटना को लेकर प्रदर्शन किया। सीबीएसई बोर्ड का उक्त स्कूल 10वीं कक्षा तक है। उन्होंने बताया कि स्कूल प्रधानाचार्य, उसके भाई और 2 शिक्षकों को गिरफ्तार किया गया है। शुक्ला ने बताया कि आरंभिक जांच में पता चला है कि एवरेस्ट पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य अंखो पूरो के भाई ऐजो ने लड़कियों के शौचालय में 5-6 महीने पहले कैमरा लगा दिया था।
PunjabKesari
स्कूल शिक्षकों अश्विनी गुप्ता और विजय बहादुर ने इस कैमरे को देखा और इसका वीडियो मार्च में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया लेकिन तब वीडियो ज्यादा लोगों की नजरों में नहीं आया था । स्कूल प्रशासन ने दोनों शिक्षकों को निष्कासित कर दिया लेकिन उन्होंने हाल में वीडियो फिर वायरल कर दिया।

वहीं, स्कूल प्रधानाचार्य का कहना है कि उन्हें कैमरे की कोई जानकारी नहीं थी।उन्होंने कहा कि मैं पिछले 20 साल से स्कूल की प्रिंसिपल हूं और मेरा समाज में अच्छा सम्मान है। मुझे गुप्त कैमरे के बारे में कुछ नहीं पता। वीडियो फर्जी भी हो सकते हैं। कुछ भी हो, स्कूल प्रबंधन असल दोषियों को पकड़ने में पुलिस की पूरी मदद करेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!