सरकार की उपलब्धियां बताने आए मंत्री जी, पेट्रोल-डीजल के रेट पूछने पर झांकने लगे अगल-बगल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Apr, 2018 07:27 PM

came to tell the achievements of the government

पेट्रोल और डीजल की दरों में जिस तरह से तेजी आई है उससे देश की आम जनता और आर्थिक व्यवस्था भले ही बुरी तरह प्रभावित हुई हो, लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रियों को प्रदेश में पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों से कोई सरोकार नहीं है। इसी कड़ी में...

हरदोई(आशीष द्विवेदी):  पेट्रोल और डीजल की दरों में जिस तरह से तेजी आई है उससे देश की आम जनता और आर्थिक व्यवस्था भले ही बुरी तरह प्रभावित हुई हो, लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रियों को प्रदेश में पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों से कोई सरोकार नहीं है। इसी कड़ी में जनता की भलाई के दावे करने प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार होमगार्ड राज्यमंत्री अनिल राजभर हरदोई पहुंचे। 
PunjabKesari
इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की एक साल की उपलब्धियां गिनाई। उपलब्धियां गिनाने के दौरान जब पत्रकारों ने उन्हें उत्तर प्रदेश में पेट्रोल और डीजल के रेट बताने को कहा तो वो अगल बगल झांकने लगे। जिसके बाद पहले तो उन्होंने बात को घुमाना चाहा और फिर जबाब देने की कमान डीएम को संभालनी पड़ी। 

वहीं बिजली विभाग की उपलब्धियां बताने में जुटे मंत्री से जब पत्रकारों ने भाजपा के जिला दफ्तर को ही डेढ़ महीने में बिजली का कनेक्शन ना दिए जाने का मामला सामने रखा तो मंत्री हक्के-बक्के ही रह गए। जिसके बाद उन्होंने कहा कि मामला संज्ञान में आया है इसकी जांच कर बनती कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!