कैब ड्राइवर का छलका दर्द, बोला- बेकसूर हूं...फिर भी पुलिस ने लिए 10 हजार रुपए, लड़की ने खुद को बताया मानसिक बीमार

Edited By Umakant yadav,Updated: 04 Aug, 2021 06:20 PM

cab driver beating case victim said  i am innocent yet remained in lockup

कैब ड्राइवर पर थप्पड़ो से बरसात करने का मामला तेजी से ट्रोल हो रहा है। इसके तहत अब आरोपी युवती ने भी पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगा दिए है। दरअसल, युवती ने बताया कि मै लगभग रोड क्रास कर चुकी थी, तभी कार सिंग्नल तोड़ते हुए मुझे टक्कर मार दी। इसके...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर में बाराबिरवा चौराहे पर एक कैब ड्राइवर पर थप्पड़ो से बरसात करने का मामला तेजी से ट्रोल हो रहा है। इसके तहत अब आरोपी युवती ने भी पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगा दिए है। दरअसल, युवती ने बताया कि मै लगभग रोड क्रास कर चुकी थी, तभी कार सिंग्नल तोड़ते हुए मुझे टक्कर मार दी। इसके बावजूद वहां खड़े पुलिस ने उसे नहीं रोका। इसके बावजूद ड्राइवर मुझसे बहस कर रहा था। अपनी गलसी नहीं मार रहा था... इसलिए उसे पीट दिया। उधर, ड्राइवर ने बताया कि बेकसूर था फिर भी सारी रात लॉकअप में रखा गया। कैब छोड़ने के लिए पुलिस ने 10 हजार रुपए लिए।

PunjabKesari
मोबाइल चलाते हुए ड्राइवर कैब चला रहा था: युवती
थप्पड़ बाज युवती केशरी खेड़ा निवासी प्रियदर्शनी नारायण यादव ने बताया कि उसका मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा है। उसे हर रोज वॉक करनी पड़ती है। 30 जुलाई की रात भी वो वॉक पर निकली थी। चौराहे पर कैब सिग्नल तोड़कर आगे बढ़ी और उसके पैर में छू गई। पलटकर देखा तो मोबाइल चलाते हुए ड्राइवर कैब चला रहा था। इस पर गुस्सा आया और उसे नीचे उतारकर पीट दिया। 

ड्राइवर सआदत अली बोला- तमाशा देखती रही पुलिस
ड्राइवर सआदत अली का कहना है कि जब युवती उसे बीच चौराहे पर पीट रही थी तो पुलिस तमाशा देख रही थी। उल्टा उसे ही थाने ले जाकर रात भर लॉकअप में रखा गया। घरवालों को फोन तक नहीं करने दिया गया। मेरे दो भाई लोकेशन पता करके थाने पहुंचे तो उन्हें भी हवालात में डाल दिया गया। कैब बेवजह सीज कर दी गई। वहीं, कैब को छोड़ने के लिए पुलिस ने 10 हजार रुपए लिए। आत्म सम्मान को तो ठेस पहुंची ही, अब तो कानून से ही भरोसा उठ गया है।

जानिए, क्या है मामला?
दरअसल, मामला 30 जुलाई को आलमबाग चैराहे का है। जहां एक युवक पीटते हुए युवती का वीडियो वायरल हुआ था। इतना ही नहीं वीडियो में युवती बीच-बचाव करने वाले एक युवक पर भी हाथ छोड़ती नजर आ रही है। गौरतलब है कि घटना वाले दिन थाना कृष्णा नगर में पीड़ित युवक के खिलाफ ही धारा 151 में कार्रवाई की गई थी जबकी युवती को चेतावनी देकर छोड़ा गया था। उसी मामले से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सोमवार को वायरल हुआ जिसमें वो युवती बीच ट्रैफिक में सड़क पार करते हुए दिखी। उसके पास जैसे ही एक टैक्सी रुकी तो उसने ड्राइवर को कार से निकाल कर पीटना शुरू कर दिया और युवक का मोबाइल ज़मीन पर पटककर तोड़ डाला। ये सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पीड़ित युवक सआदत अली ने एफआईआर दर्ज कराई है। गौरतलब है कि लड़की की इस थप्पड़बाज कांड की चहुंओर आलोचना हुई व सोमवार को सुबह से ही ट्विटर पर ‘अरेस्ट लखनऊ गर्ल’ ट्रेंड हुआ था।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!