ये बड़ा बयान देकर BJP ने यूपी NDA में रार की चर्चाओं पर लगाया विराम

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 23 Feb, 2019 11:50 AM

by making this big statement the bjp stopped the discussion on

यूपी एनडीए में रार की चर्चाएं जोरों पर है, जिसके चलते बीजेपी ने इसपर सफाई दी है। केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर की नाराजगी को लेकर स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि दोनों नेताओं के राजनीतिक दल...

लखनऊः यूपी एनडीए में रार की चर्चाएं जोरों पर है, जिसके चलते बीजेपी ने इसपर सफाई दी है। केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर की नाराजगी को लेकर स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि दोनों नेताओं के राजनीतिक दल 2014 और 2019 में भाजपा के संघर्षों के साथी रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राजभर की जिन मुद्दों को लेकर उनकी नाराजगी थी वह दूर कर ली गई है। सिंह ने कहा है कि ओम प्रकाश राजभर के मुद्दे एनडीए को कमजोर करने के लिए नहीं थे बल्कि एडीए को और मजबूत करने के लिए ही थे। उन्होंने कहा है कि एनडीए की परम्परा सामूहिक निर्णय लेने की रही है।

इसके साथ ही अनुप्रिया की प्रियंका गांधी से मुलाकात पर मंत्री सिद्धार्थनाथ ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि वो कांग्रेस के साथ नहीं जाएंगे। किसी वजह से उनके बीच मुलाकात हो सकती है, लेकिन अनुप्रिया पटेल और आशीष पटेल एनडीए को कमजोर करने का कोई प्रयास नहीं करेंगे।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!