बुलंदशहर हिंसा: वीडियो के आधार पर इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या मामले में 5 और अभियुक्त गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 08 Dec, 2018 09:25 AM

bulandshahr violence 5 more accused arrested in inspection case of subodh

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की स्याना कोतवाली के प्रभारी सुबोध सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को 5 और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिरीक्षक (अपराध ) एसके भगत ने पत्रकारों को बताया कि 3 दिसंबर को स्याना कोतवाली क्षेत्र में....

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की स्याना कोतवाली के प्रभारी सुबोध सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को 5 और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिरीक्षक (अपराध ) एसके भगत ने पत्रकारों को बताया कि 3 दिसंबर को स्याना कोतवाली क्षेत्र में गोकशी की घटना के बाद हुई हिंसक झड़प में सुबोध सिंह की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में चंद्र, रोहित, सोनू, नितिन और जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में अब तक कुल 9 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में कोई भी नामजद नहीं है। घटना की वीडियो फुटेज और चश्मदीदों की गवाही के आधार पर इनकी गिरफ्तारी की गई है। सभी से पूछताछ की जा रही है। मामले में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं।

PunjabKesariशहीद कोतवाल की हत्या में जीतू फौजी नामक सेना कर्मी की संलिप्तता के बारे में पूछे जाने पर पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि जीतू इंस्पेक्टर हत्याकांड मामले में नामजद अभियुक्त है। शुरूआती पड़ताल के मुताबिक वह जम्मू-कश्मीर में तैनात है। पुलिस की एक टीम वहां गई है और उम्मीद है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि घटना में जीतू की क्या भूमिका थी, यह विशेष जांच दल (एसआईटी) की तफ्तीश में पता चलेगा।

PunjabKesariअपर पुलिस महानिदेशक (अभिसूचना) एसबी शिरोडकर ने इस मामले में की गई जांच की गोपनीय रिपोर्ट आज सक्षम अधिकारी को भेज दी है। उन्होंने बताया कि एसआईटी की जांच रिपोर्ट में अभी कुछ समय लग सकता है क्योंकि वह वारदात के एक-एक पहलू पर गौर करके छानबीन कर रही है। उल्लेखनीय है कि बीते 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना इलाके के चिंगरावटी क्षेत्र में गोकशी के मामले को लेकर उग्र भीड़ की हिंसा में थाना कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर सुबोध सिंह तथा सुमित नामक एक अन्य युवक की मौत हो गई थी। इस मामले में 27 नामजद लोगों तथा 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!