बुलंदशहरः रंगदारी की रकम लेने आए बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक गिरफ्तार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 27 Sep, 2018 12:35 PM

bulandshahr crusader s encounter with the criminals coming to collect

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की एक गोली बदमाश को लगी है। वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहा है, लेकिन इस मुठभेड़ में बड़ी बात ये है कि पुलिस ने मुठभेड़ के बाद ना सिर्फ...

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की एक गोली बदमाश को लगी है। वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहा है, लेकिन इस मुठभेड़ में बड़ी बात ये है कि पुलिस ने मुठभेड़ के बाद ना सिर्फ घायल बदमाश को गिरफ्तार किया है। बल्कि सिकन्द्राबाद पुलिस ने बदमाशों द्वारा की जाने वाली एक बड़ी घटना को भी नाकाम बनाया है।
PunjabKesari
जानिए पूरा मामला 
मामला सिकन्द्राबाद कोतवाली क्षेत्र के बराल रोड़ का है। पुलिस की मानें तो मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश ने सिकन्द्राबाद में एयरफोर्स से रिटायर एक एग्रीकल्चर के व्यपारी से 50 हज़ार की रंगदारी की मांग की थी। बताया जा रहा है कि बदमाश पिछले महीने से व्यपारी को कॉल कर रहा था और रंगदारी का पैसा नहीं देने पर हत्या की धमकी भी दे रहा था। जिसके चलते पीड़ित परिवार पुरी तरह से दहशत में आ गया।

रंगदारी लेने आ रहे थे बदमाश 
पुलिस के मुताबिक बदमाशों द्वारा रंगदारी की रकम लेने का आखिरी दिन था। जिसके चलते पीड़ित ने बुधवार सुबह इसकी जानकारी सिकन्द्राबाद पुलिस को देते हुए बदमाशों की तरफ से आ रहे कॉल्स की रिकॉर्डिंग पुलिस को सुनाई। बदमाशों द्वारा दी गईं धमकियों को सुनने के बाद कोतवाली प्रभारी अवनीश गौतम ने ना सिर्फ पीड़ित की तहरीर पर मुक़दमा दर्ज किया। बल्कि पीड़ित के घर के आसपास सिविल ड्रेस में कुछ पुलिसकर्मियों को भी तैनात कर दिया।

मुठभेड़ में एक बदमाश घायल
वहीं व्यपारी से रंगदारी की मांग करने वाले बदमाश बुधवार देर रात बाइक पर सवार होकर आए, और जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बाइक पर सवार बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए नेशनल हाइवे की ओर भागने लगे। वहीं दूसरी ओर कोतवाली प्रभारी अवनीश गौतम ने अपनी टीम के साथ सिकन्द्राबाद के बराल रोड़ पर पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी की। जिसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच लगभग15 मिनट तक मुठभेड़ चली। इस मुठभेड़ में पुलिस की एक गोली शिव कुमार नाम के बदमाश को लग गई। जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए जंगल की ओर भाग निकला।

पुलिस कर रही जांच
मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश शिवकुमार बुलन्दशहर के जहांगीराबाद का रहने वाला है। घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है, साथ ही पुलिस अब घायल बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़े गए घायल बदमाश से एक पिस्टल, कुछ ज़िन्दा कारतूस, और बाइक भी बरामद की है।


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!