बुलंदशहर: वायरल वीडियो का CM योगी ने लिया संज्ञान, पटाखा दुकानदार रिहा, अफसरों ने बच्ची के साथ मनाई

Edited By Ajay kumar,Updated: 14 Nov, 2020 11:32 AM

bulandshahr cracker shopkeeper released officers celebrated diwali with girl

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के खुर्जा में दुकान पर पटाखे बेच रहे दुकानदार की गिरफ्तारी के विरोध में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के खुर्जा में दुकान पर पटाखे बेच रहे दुकानदार की गिरफ्तारी के विरोध में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में बच्ची पुलिस कस्टडी से पिता को छुड़ाने के लिए रो रही है। बेबस बच्ची अपने सिर को पुलिस की गाड़ी पर पटक रही है बावजूद इसके पुलिसवाले उसपर रहम नहीं खा रहे हैं। वायरल वीडियो का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए पटाखा कारोबारी को तत्काल रिहा करवाया। साथ ही देर रात ही वरिष्ठ अधिकारियों के हाथों उनके व उनकी मासूम बेटी के लिए दीपावली के उपहार व मिठाइयां भी भिजवाई। इसके अलावा एक दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश भी दिए हैं।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद हरकत में आई बुलंदशहर पुलिस के सीओ ने कहा नियमानुसार कार्रवाई की गई थी। लेकिन इसके बाद एक वीडियो हमारे संज्ञान में आया, जिसमें आतिशबाजी बेचने वाले दुकानदार को पुलिस ले जाती दिखी और बच्ची दरवाजा पीट रही थी। उन्होंने कहा कि पुलिस से संवेदनशील व्यवहार की अपेक्षा थी, जो नहीं दिखा। 

PunjabKesari
इस प्रकरण में एसएसपी ने नाराजगी प्रकट की और वीडियो में दिखाई दे रहे मुख्य आरक्षी को लाइन हाजिर कर दिया है। इसके अलावा हमने और एडीएम साहब ने महसूस किया कि बच्चे का मन कोमल होता है। कहीं पुलिस के प्रति कोई नकारात्मक भाव न रह जाए। हमने निर्णय लिया कि बच्ची के साथ त्यौहार मनाते हैं। बच्ची खुश है और हमें भी लगा कि हम अपने बच्चे के साथ त्यौहार मना रहे हैं।

PunjabKesari

हमारे घर पर दिवाली मनाने एसडीएम मैडम आई हैं: बच्ची 
बच्ची डिंपी अग्रवाल से जब पूछा गया कि आप खुश हैं तो उसने जवाब दिया हां। बच्ची ने बताया कि हमारे घर पर दिवाली मनाने एसडीएम मैडम आई हैं, पुलिसवाले अंकल आए हैं। दीपावली का त्योहार अच्छा लग रहा है। हमारे पापा घर पर आ गए हैं। पापा को पुलिस ले जा रही थी इसलिए हम रो रहे थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!