संतकबीरनगर: प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता बैठक में 319 करोड़ का बज़ट पास

Edited By Ajay kumar,Updated: 11 Feb, 2020 04:57 PM

budget pass of 319 crores in the meeting chaired by the minister in charge

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले के कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक का आयोजन किया गया। यहां बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे प्रभारी मंत्री रविंद्र जायसवाल की अध्यक्षता में जिले के विकास...

संतकबीरनगर: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले के कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक का आयोजन किया गया। यहां बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे प्रभारी मंत्री रविंद्र जायसवाल की अध्यक्षता में जिले के विकास के लिए कुल तीन सौ उन्नीस करोड़ के बजट का प्रस्ताव पास हुआ।

बता दें कि प्रभारी मंत्री रविंद्र जायसवाल की अध्यक्षता में हुई जिला योजना समिति की बैठक में जिले के सभी महकमों के अफसर मौजूद रहे। जिला योजना समिति की बैठक के दौरान मौजूद जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्र की प्रमुख समस्याओं को रखा। जिस पर प्रभारी एवं प्रदेश की योगी सरकार के स्टाम्प एवं पंजीयन मंत्री रविंद्र जायसवाल ने सम्बंधित महकमों के अफसरों को सभी समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए निर्देशित किया।

कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित जिला योजना समिति की इस महत्वपूर्ण बैठक में जिले के तीनों विधान सभा क्षेत्रों के बीजेपी विधायक और जिला पंचायत की अध्यक्षा श्रीमती नीना के अलावा जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक और अन्य विभागों के आलाधिकारी मौजूद रहे। जिला योजना समिति की इस महत्वपूर्ण बैठक के दौरान विभिन्न विभागों के द्वारा जिले के विकास के लिए प्रस्तुत तीन सौ उन्नीस करोड़ का बज़ट प्रभारी मंत्री रविन्द्र जायसवाल की अध्यक्षता में पास हुआ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!