BSP महासचिव सतीश मिश्रा बोले- UP में दलित व ब्राह्मण दहशत में, अकेले लड़ेंगे चुनाव

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 04 Aug, 2021 05:38 PM

bsp general secretary satish mishra said  dalits and brahmins

बहुजन समाज पार्टी(बसपा) महासचिव सतीश मिश्रा ने कहा है कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ेगी और किसी दल गठबंधन नहीं करेग,अगर बसपा गठबंधन करेगी तो वह जनता के साथ होगा। मिश्रा बरेली में प्रबुद्ध सम्मेलन के बाद संवादाताओं से कहा कि उनकी...

बरेली: बहुजन समाज पार्टी(बसपा) महासचिव सतीश मिश्रा ने कहा है कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ेगी और किसी दल गठबंधन नहीं करेग,अगर बसपा गठबंधन करेगी तो वह जनता के साथ होगा। मिश्रा बरेली में प्रबुद्ध सम्मेलन के बाद संवादाताओं से कहा कि उनकी पार्टी अगला विधानसभा चुनाव अपने दम पर लड़ेगी और किसी भी राजनीति दल से गठबंधन नहीं करेगी। तीसरे मोर्चे के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव के समय मोर्चे बनते रहते है। बसपा के साथ सर्वसमाज जुड़ गया है तो तीसरा मोर्चा तो स्वत ही बन ही जायेगा।        

खुशी दुबे के मामले में सतीश मिश्रा ने कहा कि खुशी के साथ घोर अन्याय हुआ है। बसपा जो कर सकती है वह करेगी। सतीश मिश्रा ने किसान कानून पर भी उन्होंने सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि सरकार कानून को किसानों के हक में बता रही है ,वही किसान इसे मान नहीं रहे है। ऐसे में बसपा ने संसद में सवाल उठाया था सरकार इन कानूनों को क्यों थोप रही है। बसपा महासचिव ने कहा कि सरकार की नियत और सोच में अंतर है। उद्योगपतियों ने देश को खरीद लिया है। इसका भी दबाव भी सरकार पर है। सरकारी नौकरी खत्म हो रही है। सरकार ने रेलवे, बैंक, हवाई जहाज, बीमा कंपनियों का बेचना शुरू कर दिया। सरकार दो करोड़ नौकरी देने की बात कहती थी,वह भी पूरी नहीं कर पाई।        

सतीश मिश्रा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि हत्या, रेप की घटनाएं आम हो गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में दलित और ब्राह्मणों में दहशत है। इन पर चुन चुनकर हमले हो रहे है। उन्होंने हाथरस की घटना का जिक्र करते हुए योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। मिश्रा ने प्रबुद्ध सम्मेलन के जरिये ब्राह्मणों को साधते हुए कहा कि राज्य में तीन करोड़ से ज्यादा ब्राह्मण है। यदि ब्राह्मण एक जुट हो जाये तो हर राजनीतिक पार्टी उनकी तरफ होगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!