BSP के पूर्व विधायक हाजी अलीम की गोली लगने से मौत, फैली सनसनी

Edited By Ruby,Updated: 10 Oct, 2018 05:25 PM

bsp former mla haji aleem death spreads sensation

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में उस समय हड़कंप मच गया जब बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम की अपने आवास पर गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटनास्थल से पिस्टल को बरामद गया है। इस घटना से अलीम के समर्थकों और परिजनों में कोहराम मच गया है..

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर में बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व विधायक हाजी अलीम की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह 52 वर्ष के थे।
PunjabKesari
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के बी सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा फिलहाल फॉरेंसिक टीम ने खून आदि के कुछ सैंपल, सबूत मौके से इकटठे किए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।  उन्होंने बताया कि देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में अलीम की अपने कमरे में मौत हो गई। 
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि सुबह देर तक न उठने पर परिजनों ने जब कमरा खोलकर देखा तो हाजी अलीम का शव कमरे में बैड पर पड़ा था और उनके सिर से रक्त बह रहा था। शव के एक ओर उनकी लाइसेंसी पिस्टल पड़ी हुई थी। पहले तो यह सूचना दी गई थी कि पूर्व विधायक की मौत हार्ट अटैक से हुई है। बाद में उसकी सिर में गोली लगने से मौत की सूचना दी गई। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ फॉरेंसिक टीम को लेकर पूर्व विधायक के आवास पर पहुंच गए और जांच पड़ताल शुरू कर दी। मौत के कारणों के बारे में पूर्व विधायक के परिजन कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं।   
PunjabKesari
गौरतलब है कि उन्होंने 2007 का चुनाव बुलन्दशहर सदर विधानसभा सीट से बसपा के टिकट पर लड़ा और इस चुनाव में वे प्रदेश के पूर्व शिक्षा मंत्री महेन्द्र सिंह यादव को हरा कर पहली बार विधायक बने। 2012 का चुनाव भी वे बसपा के टिकट पर लड़े और प्रदेश के पूर्व राजस्वमंत्री भाजपा के विरेन्द्र सिंह सिरोही को हराकर लगातार दूसरी बार विधायक बने। 2017 के चुनाव में भी वे बसपा उम्मीदवार रहे लेकिन भाजपा के विरेन्द्र सिंह सिरोही से हार गए।  




 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!