इटावा में बृजेश पाठक बोले- 'पहले की सरकार में दिनदहाड़े हो जाता था अपहरण, अब अपराध मुक्त बना प्रदेश'

Edited By Pooja Gill,Updated: 06 May, 2023 03:14 PM

brijesh pathak said in etawah  kidnapping

उत्तर प्रदेश के इटावा में अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने की होड़ मची हुई है और यहां पर लगातार एक के बाद एक बड़े से बड़े मंत्री सभाओं में जनता को संबोधित कर रहे हैं और अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं। इसी के चलते आज यूपी के उपमुख्यमंत्री...

इटावा (अरवीन): उत्तर प्रदेश के इटावा में अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने की होड़ मची हुई है और यहां पर लगातार एक के बाद एक बड़े से बड़े मंत्री सभाओं में जनता को संबोधित कर रहे हैं और अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं। इसी के चलते आज यूपी के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक जिले के भरथना नगर पालिका क्षेत्र में पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपनी पार्टी की प्रत्याशी मनीषी गुप्ता के लिए सभा को संबोधित किया और उसके बाद समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

PunjabKesari

बता दें कि, इटावा में आयोजित जनसभा में पहुंचने पर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक का उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, इटावा गुंडों माफियाओं का गढ़ माना जाता था, लेकिन जब से प्रदेश में योगी सरकार बनी है तब से पूरे राज्य से लेकर इटावा तक गुंडागर्दी और माफिया पूरी तरीके से बंद हो गई है। पहले की सरकार में दिनदहाड़े अपहरण हो जाता था, लेकिन अब हमारी सरकार में ऐसा हरगिज़ नहीं हो पा रहा है और हमारी सरकार में अपराधियों को पकड़ कर जेल में पहुंचाया जा रहा है। हमारी सरकार ने गुंडागर्दी और अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई की, कि अपराधी अब पुलिस के डर की वजह से खुद को सरेंडर कर दे रहे हैं अब उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त प्रदेश बन गया है।

यह भी पढ़ेंः UP Nikay Chunav: इस बार BJP बनाम BJP की जंग...बागी नेताओं को समझाने में नाकाम हुई भाजपा

PunjabKesari

डबल इंजन की सरकार तेजी से कर रही विकास कार्यः बृजेश पाठक
भरथना में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मनीषी गुप्ता के समर्थन में रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, केंद्र में मोदी जी और उत्तर प्रदेश में योगी जी की सरकार है जिसकी वजह से डबल इंजन की सरकार तेजी के साथ विकास कार्य कर रही है। वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि इटावा की नगर पंचायत और नगरपालिका की सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की बड़ी जीत होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!