आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, गुस्साए परिजनों ने की युवक की पीट-पीटकर हत्या

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 Jan, 2019 12:19 PM

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सर्द मौसम और रात के अंधेरे का फायदा उठाकर एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा। प्रेमी जब प्रेमिका की आगोश में खोया हुआ था तो लड़की के परिजनों की नजर उनपर पड़ गई।

बाराबंकी(उप्र): उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सर्द मौसम और रात के अंधेरे का फायदा उठाकर एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा। प्रेमी जब प्रेमिका की आगोश में खोया हुआ था तो लड़की के परिजनों की नजर उनपर पड़ गई। दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद गुस्साए परिजनों ने प्रेमी की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि उसके प्राण पखेरु ही उड़ गए।

PunjabKesariमामला बाराबंकी जिले के सतरिख कस्बे का है। जहां के कायस्थाना मोहल्ले में रहने वाले रामधन नाम के युवक का पड़ोस में रहने वाली रोली नाम की युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। हर आशिक की तरह रामधन की भी हसरत थी कि वो जमाने की बंदिशों से अलग अपनी प्रेमिका रोली के साथ कुछ लम्हें ऐसे गुजारे सके, जहां उनकी मोहब्ब्त में खलल डालने वाला कोई ना हो। अपनी इस हसरत को पूरा करने के लिए सर्द मौसम और रात के सन्नाटे का फायदा उठाते हुए प्रेमी रामधन अपनी प्रेमिका रोली के घर पहुंचा।

PunjabKesariप्रेमी युगल कमरे में एक-दूसरे के आगोश में साथ जीने और मरने की करमें खाते हुए अपनी मोहब्बत को परवान चढ़ा ही रहे थे कि प्रेमिका रोली के परिजनों की नजर उन पर पड़ गई। इसके बाद जो हुआ वो बेहद ही खौफनाक था। दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर परिजन आगबबूला हो गए और रामधन को लाठी-डंडों से पीटना शुरु कर दिया। वे उसे तब तक पीटते रहे जब तक कि उसकी रूह ने उसके शरीर को अलविदा नहीं कह दिया।

PunjabKesariरामधन के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची लेकिन तब तक रामधन की मौत हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस ने रामधन के परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। वहीं मौके पर पहुंचे रामधन के परिजन रोली और उसके परिजनों पर रामधन को घर बुलाकर मारने का आरोप लगा रहे हैं। रामधन के पिता मैकूलाल ने प्रेमिका रोली उसकी मां निर्मला और 2 भाइयों प्रदीप-सन्दीप को नामजद करते हुए पुलिस को मामले की तहरीर सौपी है। जिसके बाद पुलिस ने चारों नामजद आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!