शहीद पृथ्वी सिंह का पार्थिव शरीर आगरा पहुंचा, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 11 Dec, 2021 01:06 PM

body of prithvi singh reached agra will be cremated today with state honors

कुन्नूर हेलिकॉप्टर हादसे में जान गवाने वाले आगरा के विंग कमांडर पृथ्वी सिंह चौहान का पार्थिव शरीर आज उनके पैतिक गांव पहुंचा। जहां पर अंतिम दर्शन के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। अंतिम दर्शन के बाद उनका अंतिम संस्कार ताजगंज के मोक्ष शमशान घाट पर किया जाएगा।

आगरा: कुन्नूर हेलिकॉप्टर हादसे में जान गवाने वाले आगरा के विंग कमांडर पृथ्वी सिंह चौहान का पार्थिव शरीर आज उनके पैतिक गांव पहुंचा। जहां पर अंतिम दर्शन के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। अंतिम दर्शन के बाद उनका अंतिम संस्कार ताजगंज के मोक्ष शमशान घाट पर किया जाएगा।

PunjabKesari

वहीं, जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इससे पहले शुक्रवार शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहीद विंग कमांडर के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद शहीद के पिता को ढांढस बंधाया. परिवार के अन्य सदस्यों से भी मिले. मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि सभी भारतवासी अपनी संवेदनाओं के साथ शहीदों के परिवारों के साथ खड़े हैं इसके साथ ही सीएंम योगी ने राज्य सरकार की तरफ से शहीद पृथ्वी सिंह चौहान के परिजनों को 50 लाख आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है।

PunjabKesari

बता दें कि भारतीय वायुसेना का  हेलिकॉप्टर तमिलनाडु कुन्नूर के समीप दुर्घटना हुआ था, जिसमें रक्षा अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और सहित 13 लोगों की मृत्यु हो गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!