अपने कुकर्म छुपाने के लिए धर्म का सहारा लेती है भाजपा: आप

Edited By Ruby,Updated: 09 Jul, 2018 05:26 PM

आम आदमी पार्टी ने आज केन्द्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर अपने कुकर्मों को छुपाने के लिए धर्म का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने यहां प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि दुनिया में बुराइयों को खत्म करने...

लखनऊः आम आदमी पार्टी ने आज केन्द्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर अपने कुकर्मों को छुपाने के लिए धर्म का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने यहां प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि दुनिया में बुराइयों को खत्म करने के लिए धर्म आया था, लेकिन भाजपा ने अपनी बुराइयों और कुकर्मों को छुपाने के लिए मजहब का इस्तेमाल किया। 

उन्होंने कहा कि अपने हर अपराध और गुनाह को छुपाने के लिए भाजपा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ धर्म का बेजा इस्तेमाल करते हैं। कभी गाय का, कभी मंदिर का, कभी लव जिहाद तो कभी कुछ लेकर आते हैं।     सिंह ने कहा कि असली हिन्दुस्तान देखना है तो हमें गांवों में जाना होगा। वाराणसी से बलिया तक की पदयात्रा के दौरान गांवों की बदहाली देखने को मिली। प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के विकास के दावे धरातल पर झूठे साबित हो रहे हैं। मऊ के मोहम्मदाबाद से बलिया के बरौली के बीच 40 किलोमीटर की सड़क में सिर्फ गड्ढे ही गड्ढे हैं। योगीराज में गड्ढों का विकास हुआ है और विकास को गड्ढे में डालने का काम किया गया है।     

संजय ने बताया कि मुठभेड़ में अपराधियों के मारे जाने को लेकर योगी सरकार भले ही अपनी पीठ थपथपा रही हो, लेकिन सचाई यह है कि उत्तर प्रदेश अपराधियों की ऐशगाह बनता जा रहा है। अखबारों में आए दिन लूट, हत्या और बलात्कार की खबरें आती हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षामित्र, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और संविदार्किमयों को नौकरी देने का भरोसा देकर चुनाव जीतने वाली भाजपा अब हक मांगने पर उन पर बर्बर लाठीचार्ज करा रही है।     

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने चार साल पहले वाराणसी से चुनाव लडऩे के दौरान कहा था कि उन्हें गंगा मैया ने बुलाया है। उनकी सरकार ने अपने अब तक के कार्यकाल में गंगा की सफाई पर 3600 करोड़ रुपए कागजों पर खर्च किए। इसी वजह से गंगा आज भी मैली ही है। उन्होंने सरकारी कर्मियों की पुरानी पेंशन की बहाली की मांग करते हुए कहा कि जब 40 दिन तक सांसद या विधायक रहने वाला कोई व्यक्ति आजीवन पेंशन का हकदार बन सकता है तो 40 साल तक सेवा करने वाले कर्मचारी को पेंशन से महरूम क्यों कर दिया गया। आप की मांग है कि सरकारी कर्मियों की पेंशन बहाल हो।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!