मोदी की मंत्री का दावा, लोकसभा चुनाव में BJP को एक बार फिर मिलेगा बहुमत

Edited By Ruby,Updated: 19 Jan, 2019 06:25 PM

bjp to get majority once again in lok sabha polls

केन्द्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलेगा और एक बार फिर भाजपा के नेतृत्व में केन्द्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की ही सरकार बनेगी...

झांसीः केन्द्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलेगा और एक बार फिर भाजपा के नेतृत्व में केन्द्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की ही सरकार बनेगी। 

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनकी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा पहले से भी ज्यादा सीटें हासिल कर सरकार बनाएगी। बुंदेलखंड मे अन्ना पशुओं की एक बड़ी समस्या पर कहा कि इस कार्यक्रम में उन्हें पता चला है कि झांसी जिले में 65 हजार अन्ना पशु हैं जिसमें से 15 हजार के प्रवास का इंतजाम इस साल हो जाएगा। इस तरह जिले में धीरे धीरे ऐसी स्थिति बन जाएगी कि कोई आवारा पशु सड़कों पर दिखाई नहीं देगा। क्षेत्रीय सांसद का अपने ही जिले की सबसे बड़ी समस्याओं में एक ‘‘ अन्ना पशु’’ को लेकर इस तरह का बयान बताता है कि पूरे कार्यकाल के दौरान वह अपने संसदीय क्षेत्र में कितनी बार आईं और यहां की समस्याओं को लेकर कितनी गंभीर रहीं। 

भारती पर अक्सर अपने संसदीय क्षेत्र से दूरी बनाये रखने और यहां की समस्याओं की अनदेखी करने के आरोप लगते रहते हैं और अब लोकसभा चुनाव से पहले उनका इस तरह का बयान कहीं न कहीं इन आरोपों को सही साबित करता नजर आता है। एक सवाल के जवाब में भाजपा की फायर ब्रांड नेता बिफर गयीं और उन्होंने पत्रकारों को बार बार एक ही सवाल नहीं पूछने की सलाह दे डाली। साथ ही कहा कि बार बार एक ही सवाल पूछना गलत है ,पुराने बयान की सीडी निकाल कर देख लो। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जबरदस्त रैलियों पर पूछे गए सवाल के जवाब में भारती ने कहा कि रैलियों से क्या होता है। पार्टी के समर्थक रैलियों में जुटते हैं मतदाता नहीं। मतदाता अपने विवेक से काम करता है और मतदान करता है।  बता दें कि उमा झांसी गौ ,वस्पतियां, वानिकी ,खेती के आधार पर स्वरोजगार और आर्थिक विकास तथा गौ संरक्षण और गौ उत्पादों का प्रयोग पर आयोजित एक कार्यशाला मे शिरकत करने पहुंची थी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!