लोकसभा चुनाव 2019 में एक बार फिर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी BJP: चौहान

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 Nov, 2018 05:03 PM

bjp to form government with huge majority once again in 2019 chauhan

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्रीराम चौहान का दावा है कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश की सरकारों की जनकल्याणकारी और विकासपरक योजनाओं की बदौलत भाजपा 2019 में एक बार फिर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी।

देवरिया: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्रीराम चौहान का दावा है कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश की सरकारों की जनकल्याणकारी और विकासपरक योजनाओं की बदौलत भाजपा 2019 में एक बार फिर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश में अब तक के सबसे लोकप्रिय नेता के रूप में स्थापित हो चुके हैं। केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों और योजनाओं की देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है। जनता सरकार के कामकाज से बेहद संतुष्ट है और हमें पूरा विश्वास है कि भाजपा आगामी चुनाव में 2014 के मुकाबले विजय का नया रिकार्ड दर्ज करेगी।

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ‘बूथ जीता तो लोकसभा जीता’ को लक्ष्य बनाकर चल रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं के बल पर लोकसभा चुनाव 2019 में वातावरण बनाने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर जनता के बीच आ रही है जिसकी बदौलत एक बार फिर जनता के आशीर्वाद भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी। चौहान ने कहा कि इस समय पार्टी,व सरकार मतदाता पुनरीक्षण कार्य में लगी है,फर्जी मतदाताओं का नाम हटाना,पात्र लोगों के नाम मतदाता सूची में जोड़े जाने का कार्य चल रहा है। चुनाव आयोग भी इस कार्य में लगा है। उन्होंने कहा कि अब तक नेताओं का सम्मान किया जाता था लेकिन पार्टी ने अब यह निर्णय लिया है कि भाजपा के बड़े नेता 10 नवम्बर से 15 नवम्बर तक स्वयं बूथ समितियों पर जाकर कार्यकर्ताओं का सम्मान करेंगे।

17 नवम्बर को प्रत्येक बूथ से 5,5 मोटरसाइकिल सवार कार्यकर्ता,नेता बूथ से मंडल,विधानसभा होते हुए लोकसभा क्षेत्र में घूमेंगे। विपक्षी एकता और महागठबंधन के प्रयासों से उपजने वाले खतरों को दरकिनार करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि प्रारम्भ में विपक्ष का ध्रुवीकरण होता है, मगर अंतिम समय मे राष्ट्रवादी विचार धारा के लोग एकत्रित होकर भाजपा के समर्थन में आ जाते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!