विपक्षी गठबंधन से नहीं रुकेगा भाजपा का विजय रथ: मनोज सिन्हा

Edited By Ruby,Updated: 28 May, 2018 12:49 PM

bjp s vijay rath will not stop from the coalition manoj sinha

केंद्रीय संचार (स्वतंत्र प्रभार) एवं रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कांग्रेस के नेतृत्व में संभावित विपक्षी एकता को घोटालेबाजों का गठबंधन करार देते हुए कहा है कि यह वर्ष 2019 में भारतीय जनता पार्टी के विजय रथ को रोकने में नाकाम साबित होगा।   सिन्हा...

गाजीपुरः केंद्रीय संचार (स्वतंत्र प्रभार) एवं रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कांग्रेस के नेतृत्व में संभावित विपक्षी एकता को घोटालेबाजों का गठबंधन करार देते हुए कहा है कि यह वर्ष 2019 में भारतीय जनता पार्टी के विजय रथ को रोकने में नाकाम साबित होगा।   

सिन्हा केन्द्र सरकार के चार वर्ष पूरे होने के अवसर पर लंका मैदान में आयोजित विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन कर रहे थे। इस अवसर पर आयोजित भव्य समारोह को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा भारी बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी। उन्होंने कहा कि टू जी कॉमनवेल्थ, कोयला समेत अनेक घोटालों में शामिल विपक्षी पार्टियों को जनता किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं करेगी।   

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में सिडबी के सहयोग से गाजीपुर में 50 छोटे उद्योग स्थापित की जाएंगे। इसमें बड़ी संख्या में लोगों को रोजगार मिलेगा। इसके अलावा निजी क्षेत्र की अनेक कंपनियां रोजगार के अवसर मुहैया करायेंगी।  समारोह के मुख्य अतिथि एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुनील बंसल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृव में चार वर्षों में चौतरफा विकास हुए हैं। उन्होंने कहा कि सिन्हा ने गाजीपुर में विकास की नई काहानी लिखी है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुटने की अपील की।  

इस अवसर पर दर्जनों विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया गया। कार्यक्रम स्थल पर आयोजित प्रदर्शनी में लगभग 35 निजी एवं सरकारी कंपनियों ने स्टॉल लगाकर युवाओं से रोजगार से संबंधित जानकारियां साझा कीं। इस अवसर पर प्रसिद्ध हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा ने अपनी कविता से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया और स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर लोगों का मनमोह लिया। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!