अपने बहुमत के अहंकार को हर तरह से सही मान रही BJP: मायावती

Edited By Anil Kapoor,Updated: 03 Jan, 2019 12:27 PM

bjp s right to accept the ego of its majority in every way mayawati

केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की गलत नीतियों व अहंकारी रवैये से देश का ना तो अब तक कुछ भला हुआ है और ना ही आगे कुछ....

लखनऊ: केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की गलत नीतियों व अहंकारी रवैये से देश का ना तो अब तक कुछ भला हुआ है और ना ही आगे कुछ भला होने वाला है।

प्रधानमंत्री द्वारा नए साल में दिए गए पहले साक्षात्कार में कही गई बातों पर अपनी प्रतिक्रिया में मायावती ने एक बयान में कहा कि भाजपा अभी भी यही मानकर चल रही है कि उसका बहुमत का अहंकार उचित व हर प्रकार से सही है तथा उसके द्वारा लिए गए हर फैसले पर लोग खुश हैं व तालियां बजा रहे हैं । उसे लग रहा है कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में भाजपा की सरकार चली गई है तो क्या हुआ, वोट प्रतिशत के मामले में भाजपा वास्तव में कांग्रेस के लगभग बराबर ही रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की इस प्रकार की हठीली व जनविरोधी सोच यह साबित करती है कि उसका अहंकार अभी भी कायम है जो लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद ही जाएगा। बसपा प्रमुख ने कहा कि राजग से धीरे-धीरे करके सारे प्रमुख घटक दलों के अलग हो जाने के बाद, शेष रह गए दल इनके संकीर्ण व अहंकारी रवैये से दु:खी हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!