नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना BJP का चरित्र: अखिलेश

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 Nov, 2018 09:47 AM

bjp s character playing with the future of youth akhilesh

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीटीसी प्रशिक्षुओं के साथ कथित बर्बरता की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि भाजपा राग-द्वेष से काम करती है और नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना भाजपा का चरित्र है।

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीटीसी प्रशिक्षुओं के साथ कथित बर्बरता की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि भाजपा राग-द्वेष से काम करती है और नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना भाजपा का चरित्र है। अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी छात्रों-नौजवानों के हितों की लड़ाई हमेशा लड़ती रही है। यादव ने बीटीसी प्रशिक्षुओं को हर सम्भव सहयोग का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने एक भी नौकरी नहीं दी और जो मांगने आया उसे बदले में लाठी मिली। भाजपा के काम करने का जो तरीका है उससे प्रदेश के नौजवान आक्रोशित हैं।

प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके अखिलेश ने कहा कि नौजवान पहले ही बेरोजगारी और आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। भाजपा सरकार ने छात्रों-नौजवानों के सपनों को तोड़ा है। नौजवानों को रोजगार दिलाने में यह सरकार पूरी तरह विफल है। सरकार ने जो बर्बर बर्ताव बीटीसी प्रशिक्षुओं के साथ किया है वह बेहद शर्मनाक है। समाजवादी पार्टी इस सरकारी रवैये की घोर निंदा करती है।

सपा प्रवक्ता के मुताबिक प्रतिनिधिमंडल ने अखिलेश यादव को सम्बोधित ज्ञापन में कहा कि 68,500 सहायक अध्यापक के 21 मई के शासनादेश के कट आफ को बनाए रखने में सहयोग करें। प्रशिक्षुओं ने यादव को बताया कि विधानसभा के सामने शांतिपूर्ण तरीके से अहिंसक धरना करने वाले प्रशिक्षुओं को पुलिस ने बर्बरतापूर्वक पीटा जिसके कारण कई महिला-पुरूष अभ्यर्थी गंभीर रूप से घायल हो गए, साथ ही कई लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि भाजपा सरकार में रोजगार के अवसर समाप्त किए जा रहे हैं। वर्तमान सरकार में अब तक कोई भी वैकेन्सी पूरी नहीं हो सकी। भाजपा सरकार छात्र-नौजवान विरोधी है। प्रशिक्षु 13 अगस्त से लगातार आन्दोलनरत हैं लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार ने इस गतिरोध को दूर करने में कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाया उल्टे अभ्यर्थियों को बुरी तरह पीटा जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!