UP चुनाव में होने वाली हार को देखते हुए विपक्ष के खिलाफ FIR दर्ज करा रही है योगी सरकार: कांग्रेस

Edited By Umakant yadav,Updated: 09 Jun, 2021 10:03 PM

bjp registering cases against party workers by misusing power congress

कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर सत्ता का दुरुपयोग कर पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमे दर्ज कराने का आरोप लगाया है। उल्लेखनीय है कि लखनऊ के इटौंजा क्षेत्र में कांग्रेस के एक दफ्तर के उद्घाटन अवसर पर कोविड प्रोटोकॉल के कथित...

लखनऊ: कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर सत्ता का दुरुपयोग कर पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमे दर्ज कराने का आरोप लगाया है। उल्लेखनीय है कि लखनऊ के इटौंजा क्षेत्र में कांग्रेस के एक दफ्तर के उद्घाटन अवसर पर कोविड प्रोटोकॉल के कथित उल्लंघन के आरोप में गत 7 जून को पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बुधवार को इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिन्होंने क्षेत्र के लिए पांच सालों में कुछ नहीं किया वह अब विपक्षियों पर मुकदमा दर्ज करके डराने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने एक बयान में कहा, "आगामी विधानसभा चुनाव में होने वाली हार को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बख्शी का तालाब से भाजपा विधायक अविनाश त्रिवेदी घबराए हुए हैं। अब वह सत्ता का दुरूपयोग कर भोली-भाली जनता एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज करा रहे हैं।’’ कुमार ने सवाल किया कि क्या भाजपा के सांसदों और विधायकों द्वारा की जा रही बैठकों में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन हो रहा है? क्या लखनऊ में टेढ़ी पुलिया फ्लाईओवर के उद्घाटन के समय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में जमा हुई भीड़ ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया था?

उन्होंने कहा, "अगर जनता की सेवा करना गुनाह है तो हमारे द्वारा चलाए जा रहे ‘हर घर राशन’, ‘सेनिटाइजेशन ड्राइव’ एवं ‘सबको मदद’ अभियान के लिए भी हम पर मुकदमा कर दीजिये। मुख्यमंत्री कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता जनता की सेवा जारी रखेंगे।" गौरतलब है कि गत सात जून को इटौंजा के अमानीगंज में कांग्रेस के एक कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए 100 से अधिक लोगों की भीड़ जमा करने के आरोप में छह नामजद तथा 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!