BJP सांसद का बसपा के कद्दावर नेता पर हमला-उसकी औकात क्या थी और आज अरबों का आदमी बन गया

Edited By Ruby,Updated: 13 Mar, 2019 11:06 AM

bjp mp s attack on bsp leader

आगरा(बृज भूषण): लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों का एलान होते ही नेता एक-दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं। आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया है और जुबानी जंग भी तेज हो चुकी है। चुनावी मैदान में उतरे दावेदार एक दूसरे पर ताल ठोक रहे हैं। इसी कड़ी में आगरा के...

आगरा(बृज भूषण): लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों का एलान होते ही नेता एक-दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं। आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया है और जुबानी जंग भी तेज हो चुकी है। चुनावी मैदान में उतरे दावेदार एक दूसरे पर ताल ठोक रहे हैं। इसी कड़ी में आगरा के फतेहपुर सीकरी लोकसभा से सांसद चौधरी बाबूलाल ने बसपा के कद्दावर नेता व पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय पर बड़ा हमला बोला है।

जुबानी जंग करते हुए सांसद बाबूलाल ने कहा कि रामवीर उपाध्याय की पहले औकात क्या थी और आज अरबों का आदमी कैसे बन गया। सांसद ने तो यहां तक कह दिया कि यह लोग दो नंबर और चार नंबर के काम करने वाले लोग हैं। मगर बकरा की अम्मा कब तक प्रसाद बांटेगी। इस मामले में सांसद ने प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार से मांग की है कि रामवीर उपाध्याय के परिवार की जांच हो और इनके खिलाफ और मुकदमे दर्ज हो। 

बता दें कि हाल ही में थाना शाहगंज में रामवीर उपाध्याय के भाई विनोद उपाध्याय और उनकी पत्नी सरोज उपाध्याय पर मुकदमा लिखा गया है। जिसको लेकर बाबूलाल रामवीर उपाध्याय को चौतरफा घेरने में लगे हैं। यानि अब सांसद ने रामवीर उपाध्याय के लिए बाहें चढ़ा ली हैं और राजनीति के मैदान में अब एक- दूसरे को ललकार रहे हैं।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!